पुलिसकर्मी का लूडो खेलते वीडियो वायरल, हार-जीत की बाजी लगाते आ रहे नजर
Advertisement

पुलिसकर्मी का लूडो खेलते वीडियो वायरल, हार-जीत की बाजी लगाते आ रहे नजर

यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कानपुर का है. जिसमें पुलिसकर्मी लूडो खेलता दिख रहा है. खास बात ये है कि लूडो किसी थाने में नहीं, ढाबे पर बैठकर ट्रक ड्राइवरों के साथ खेला जा रहा है.

पुलिसकर्मी का लूडो खेलते वीडियो वायरल, हार-जीत की बाजी लगाते आ रहे नजर

कानपुर: यूपी पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कानपुर का है. जिसमें पुलिसकर्मी लूडो खेलता दिख रहा है. खास बात ये है कि लूडो किसी थाने में नहीं, ढाबे पर बैठकर ट्रक ड्राइवरों के साथ खेला जा रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पनकी थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे का है. वीडियो में पुलिसकर्मी हार-जीत की बाजी लगाते कैमरे में कैद हैं. 

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

गाजियाबाद में महिला सिपाहियों वीडियो हुआ था वायरल 
दरअसल, जनवरी 2018 में गाजियाबाद के मॉर्डन कंट्रोल रूम में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां चार महिला सिपाहियों द्वारा मोबाइल पर लूडो खेलने का विडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है था. जब मामला लखनऊ तक पहुंचा और वहां से फौरन एसपी कंट्रोल रूम को जांच सौंप दी गई. जिसके बाद 24 घंटे में ही जांच पूरी कर महिला पुलिसकर्मियों को क्लीनचिट दे दी थी. उनके मुताबिक सिपाही ड्यूटी खत्म करने के बाद लूडो खेल रही थीं. 

Indian Railway: अगर रात में करना है ट्रेन में सफर, तो जान लें ये नियम

वायरल वीडियो को लेकर खड़े हो रहे सवाल
फिलहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कानपुर के इस वायरल वीडियो मामले में कानपुर पुलिस प्रशासन की तरफ से क्या कार्रवाई की जाती है. क्योंकि जिन पुलिसकर्मियों पर ट्रकों की चेकिंग का जिम्मा होता है, उन ट्रक ड्राइवरों के साथ पुलिसकर्मियों का लूडो खेलना अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है.

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news