देवरिया में डिप्टी सीएम ने किया 207 परियोजनाओं का शिलान्यास, विरोधियों पर जमकर बरसे केशव मौर्य
topStorieshindi

देवरिया में डिप्टी सीएम ने किया 207 परियोजनाओं का शिलान्यास, विरोधियों पर जमकर बरसे केशव मौर्य

डिप्टी सीएम ने कॉलेज के प्रांगण में एक जनसभा को संबोधित भी किया. कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित सदर सांसद रमा पति राम त्रिपाठी और जनपद के सभी बीजेपी विधायक और अधिकारी गण मौजूद रहे.

देवरिया में डिप्टी सीएम ने किया 207 परियोजनाओं का शिलान्यास, विरोधियों पर जमकर बरसे केशव मौर्य

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) आज एक कार्यक्रम में शिरकत करने देवरिया पहुंचे. डिप्टी सीएम ने पूर्व मंत्री रविद्र किशोर शाही की पुण्यतिथि पर आचार्य नरेंद्रदेव इंटर कालेज में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय कृषि मेला व प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य 180 करोड़ 96 लाख की लागत की 207 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया जिसमें 306 किलोमीटर सड़क वह दो सेतु भी शामिल हैं.

दहेज कुप्रथा को रोकने के लिए योगी का मास्टरप्लान तैयार, सरकारी कर्मचारियों को देना होगा प्रमाण पत्र

 

डिप्टी सीएम ने कॉलेज के प्रांगण में एक जन सभा को संबोधित भी किया. कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित सदर सांसद रमा पति राम त्रिपाठी और जनपद के सभी बीजेपी विधायक और अधिकारी गण मौजूद रहे.

हर साल आयोजित होता है कार्यक्रम
हर साल रविंद्र किशोर शाही की पुण्यतिथि कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इसी कड़ी में प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य भी आज इस कार्यक्रम में शामिल हुए. आपको बता दें कि आज प्रदेश सरकार की कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के चाचा रविंद्र किशोर शाही की पुण्यतिथि का कार्यक्रम था. स्व. रविन्द्र किशोर शाही जन संघ के पूर्व अध्यक्ष रह थे और वह कृषि मंत्री के चाचा थे.

तीन दिवसीय किसान मेले का आयोजन 
कार्यक्रम के दौरान प्रांगण में तीन दिवसीय किसान मेले का आयोजन भी किया गया. उप मुख्यमंत्री ने इस किसान मेले का निरीक्षण भी किया. इसके साथ ही कुपोषित परिवार को एक गाय भी भेंट की.

विरोधियों पर जमकर बरसे केशव
वहीं मंच से भाषण देते हुए केशव मौर्य विरोधियों पर जमकर बरसे. केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा शासन में तीव्र गति से विकास हो रहा है. सपा- बसपा और कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी होती थी. उनके शासन में जमीन पर कब्जा होता था. हमारी सरकार में इसकी कोई जगह नहीं है.

चुनाव में जनता वोट कटवा यानी छोटे दलों से सतर्क रहें
आने  वाले विधानसभा चुनावों को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव में हम 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं और जनता से अपील की है कि 2022 के चुनाव में वोट कटवा यानी छोटे दलों से सतर्क रहें. पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा है की कांग्रेस के नाटक को जनता समझ रही है. ललितपुर कांड के मामले पर बोलते हुए केशव मौर्य ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच चल रही है.

उत्तराखंड में मौसम फिर लेगा करवट, दो दिन भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news