UP Chunav 2022: केशव प्रसाद मौर्य बोले- UP में हैंडपंप की जरूरत नहीं, पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई हो रही है
Advertisement

UP Chunav 2022: केशव प्रसाद मौर्य बोले- UP में हैंडपंप की जरूरत नहीं, पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई हो रही है

UP Election 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रालोद के जयंत चौधरी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में हैंडपंप की जरूरत नहीं है. पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई किया जाता है. 

UP Chunav 2022: केशव प्रसाद मौर्य बोले- UP में हैंडपंप की जरूरत नहीं, पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई हो रही है

पारस गोयल/मेरठ:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के पहले चरण के मतदान में अब 9 दिन रह गए हैं.  पहले चरण की 58 सीटों पर दस फरवरी को मतदान होगा. मतदान से पहले प्रदेश के सभी सियासी दलों के स्टार प्रचारक वेस्ट यूपी में डेरा जमाए हुए हैं. मतदाताओं को रिझाने के लिए जनसंपर्क और डोर टू डोर कैंपेन भी कर रहे हैं. इसी क्रम में मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बड़ा बयान दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी जल्द ही समाप्तवादी हो जाएगी. साइकिल खंड खंड हो चुकी है. साथ ही उन्होंने देश के बजट को विकास वाला बजट बताया है. 

'मैनपुरी में बीजेपी चारों सीटों पर खिलाएगी कमल'
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जल्द ही समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव करहल से चुनाव हार रहे हैं. मैनपुरी में भाजपा चारों सीटों पर कमल खिलाएगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के गुंडे सर पर लाल टोपी और जेब में जालीदार टोपी रखते हैं. उत्तर प्रदेश में जनता एक बार फिर भगवा लहराने की तैयारी में है. इस बार भाजपा 300 सीटों से भी ज्यादा हासिल करके सरकार बनाएगी.

जयंत चौधरी पर साधा निशाना 
अहम बात यह है कि इस बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रालोद के जयंत चौधरी पर भी निशाना साधते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हैंडपंप की जरूरत नहीं है पाइप लाइन से पानी घरों में सप्लाई किया जाता है. वहीं, सपा की साइकिल पंचर हो चुकी है. समाजवादी सरकार में शाम को पुलिस वाले थानों को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर चले जाते थे, लेकिन भाजपा ने उत्तर प्रदेश की जनता को सुरक्षा की गारंटी दी है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान होंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को कराया जाएगा. पूरे प्रदेश में मतगणना एक साथ 10 मार्च को कराई जाएगी.

Video:लखनऊ में कन्हैया कुमार पर फेंका गया केमिकल, जानें इसके बाद क्या बोले कांग्रेस नेता 

Viral Video: इंसानों की तरह आलू, टमाटर और प्याज बेच रहा बंदर! विश्वास ना हो तो देखें वीडियो

WATCH LIVE TV

Trending news