Viral Video से उठे सवाल, रमन कश्यप पुलिस कस्टडी में जिंदा बैठा था, तो थार से कुचलकर कैसे मरा?
Advertisement

Viral Video से उठे सवाल, रमन कश्यप पुलिस कस्टडी में जिंदा बैठा था, तो थार से कुचलकर कैसे मरा?

वायरल वीडियो के आधार पर लखीमपुर खीरी सदर के विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि जब रमन कश्यप उनकी कस्टडी में जिंदा बैठा है तो आखिर उसकी मौत थार गाड़ी की चपेट में आकर कैसे हो गई.

 Viral Video से उठे सवाल, रमन कश्यप पुलिस कस्टडी में जिंदा बैठा था, तो थार से कुचलकर कैसे मरा?

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी कांड (Lakhimpur Kheri Violence) का 30 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मृत पत्रकार रमन कश्यप (Raman Kashyap) कार से सटकर बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके पास कुछ पुलिसकर्मी खड़े हैं. इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरी ओर महिंद्रा थार एसयूवी जलती हुई दिखाई दे रही है. 

बीजेपी MLA ने पुलिस पर उठाए सवाल
इस वीडियो के वायरल होने के बाद लखमीपुर खीरी सदर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए है. उन्होंने कहा कि जब रमन कश्यप पुलिस की कस्टडी में कार से सटकर बैठा है, वीडियो में वह सही सलामत दिखाई दे रहा तो फिर उसकी मौत महिंद्रा थार से कुचलकर कैसे हुई? जबकि उसी वीडियो में रमन कश्यप के पीछे महिंद्रा थार एसयूपी आग की लपटों में दिखाई दे रही है.

वायरल वीडियो को आधार बनाकर भाजपा विधायक योगेश वर्मा का सवाल है कि पत्रकार रमन कश्यप जिंदा दिखाई दे रहे हैं, उनके पास पुलिस के जवान खड़े हैं, महिंद्र थार जल रही है, फिर उसी गाड़ी से कुलचने की वजह से उनकी मौत कैसे हो सकती है? भाजपा विधायक का कहना है कि वायरल वीडियो में साफ पता चल रहा है, रमन कश्यप पुलिस कस्टडी में था, दूसरी ओर से गाड़ियों में आग लगा दी गई थी. भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में संलिप्त लोगों को किसी हाल में नहीं छोड़ा जाएगा. कानून के दायरे में सब आएंगे. चाहे पुलिसकर्मी हों या कोई नेता.

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा में 4 किसानों समेत कुल 9 लोगों की मौत हुई थी. आरोप है कि किसानों की मौत मंत्री के नाम पर रजिस्टर्ड थार एसयूवी से कुचलने की वजह से हुई, जिसे उनका बेटा आशीष चला रहा था. जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि ड्राइवर हरिओम मिश्रा, तीन भाजपा कार्यकर्ताओं और पत्रकार रमन कश्यप को उग्र भीड़ ने पीटकर मार डाला.

Viral Video: प्रभु राम की भक्ति में लीन हुआ बंदर, कीर्तन के दौरान साधु की गोद में बैठ बजा रहा झाल

खुद को BJP का प्रदेश महामंत्री बता पुलिस को हड़काने लगे नेताजी, प्रदेश अध्यक्ष का नाम तक नहीं पता था

WATCH LIVE TV

Trending news