लखीमपुर खीरी का आरोपी आशीष अस्पताल में: पुलिस रिमांड के बीच बिगड़ी तबीयत, डेंगू की आशंका
X

लखीमपुर खीरी का आरोपी आशीष अस्पताल में: पुलिस रिमांड के बीच बिगड़ी तबीयत, डेंगू की आशंका

लखीमपुर में किसानों को कुचलने के मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के साथ 3 और आरोपियों को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजा था. जांच में जुटे अधिकारियों ने अजय मिश्रा टेनी के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा समेत चारों आरोपियों की कस्टडी रिमांड मांगी थी...

लखीमपुर खीरी का आरोपी आशीष अस्पताल में: पुलिस रिमांड के बीच बिगड़ी तबीयत, डेंगू की आशंका

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्यारोपी आशीष मिश्रा, जो कि अभी पुलिस कस्टडी में है, उसकी तबीयत बिगड़ गई है. आशीष को जेल अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा है. बताया जा रहा है कि कस्टडी रिमांड खत्म होने से पहले ही आशीष को जेल में दाखिल किया गया है. आशंका है कि उसे डेंगू हो सकता है, जिस वजह से उसे अस्पताल में शिफ्ट कर टेस्ट किए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, डेंगू की पुष्टि के लिए उसके सैंपल को लैब भेज दिए गए हैं.

सीएम योगी बने पन्ना प्रमुख: गोरखपुर के इस बूथ की संभालेंगे जिम्मेदारी, जानें क्या होगा काम

अभी नहीं हुई है डेंगू की पुष्टि
लखीमपुर खीरी जिला जेल के अधीक्षक पीपी सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आशीष मिश्रा को डेंगू है या नहीं. सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जल्द रिपोर्ट आएगी और तस्वीर साफ हो जाएगी. 

इस वजह से पुलिस हिरासत में है आशीष
बता दें, लखीमपुर में किसानों को कुचलने के मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के साथ 3 और आरोपियों को कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजा था. जांच में जुटे अधिकारियों ने अजय मिश्रा टेनी के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा समेत चारों आरोपियों की कस्टडी रिमांड मांगी थी. बीते शुक्रवार को कोर्ट ने इसे मंजूरी दे दी थी.

वुमेन कार्ड की हकीकत: यूपी की चुनावी बिसात पर यह रहा महिला दावेदारों का हाल, कैसे आएगा बदलाव?

खत्म हो रही है रिमांड
आशीष मिश्रा और चारों आरोपियों की रिमांड 22 अक्टूबर शाम 5.00 बजे शुरू हुई थी और आज 24 अक्टूबर शाम 5.00 बजे पूरी होनी है. रिमांड अवधि खत्म होने से पहले ही आशीष की तबीयत बिदड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

WATCH LIVE TV

Trending news