Lakhimpur Case: चारों आरोपियों को घटनास्थल लेकर पहुंची SIT, किया सीन रीक्रिएशन

इंवेस्टिगेटिंग टीम तिकुनिया कांड का रीक्रिएशन कर घटना की तस्वीर साफ कर रही है, ताकि पता चल सके कि हिंसा की शुरुआत कैसे हुई और अंत कैसे. आरोपी वारदात के बास कैसे और कहां से भागे...

Lakhimpur Case: चारों आरोपियों को घटनास्थल लेकर पहुंची SIT, किया सीन रीक्रिएशन

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मामले में बड़ी खबर आ रही है. तिकुनिया हिंसा वाले इलाके में गुरुवार को SIT फॉरेंसिक लैब की टीम ने घटना का रीक्रिएशन किया. इस दौरान आरोपी आशीष मिश्रा, अंकित दास के साथ बाकी 2 आरोपी भी घटनास्थल पर मौजूद रहे. इसके अलावा, सीन रीक्रिएशन के दौरान कुछ गलत न हो, इसके लिए भारी पुलिस फोर्स, पीएसी और आरएएफ तैनात की गई. 

यशपाल आर्य की कांग्रेस वापसी पर BJP ने कहा- पत्तों के टूटने से वटवृक्ष पर कोई असर नहीं पड़ता

सीन रीक्रिएशन से पता चलेंगी ये चीजें
इंवेस्टिगेटिंग टीम तिकुनिया कांड का रीक्रिएशन कर घटना की तस्वीर साफ कर रही है, ताकि पता चल सके कि हिंसा की शुरुआत कैसे हुई और अंत कैसे. आरोपी वारदात के बास कैसे और कहां से भागे. इसके अलावा, यह पता लगाने की भी कोशिश की जाएगी कि कांड के दौरान गाड़ी का स्टीयरिंग किसके हाथ में था, कार में कौन-कौन और किस जगह बैठा हुआ था.

अखिलेश यादव 'रामनवमी' और 'महानवमी' में हुए कंफ्यूज, BJP ने कहा- अपनी 'टोपी' जनता को मत पहनाइए

अब अंकित दास भी पुलिस रिमांड पर
बता दें, पुलिस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को रिमांड पर रखा है. आशीष की रिमांड 15 अक्टूबर की सुबह दस बजे खत्म हो रही है. इसलिए पुलिस सभी आरोपियों को एक साथ ले जाकर आज घटना का रीक्रिएशन कराया जा रहा है. वहीं, आरोपी अंकित दास समेत तीन लोग भी 3 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं. उनसे भी जानकारी जुटाने की कोशिश की जाएगी. 

WATCH LIVE TV