Lalitpur Rape Case: बेटी ही नहीं बेटे के साथ भी जबरन संबंध बनाता था पिता, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Lalitpur Rape Case:  नाबालिग छात्रा की मां ने एक अन्य शिकायत पुलिस को दी है. जिस पर आरोपी पिता सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ एक अन्य मुकद्दमा दर्ज किया गया है. जिसमें छात्रा की मां ने अपने पति पर छोटे बेटे के साथ भी कुकर्म करने की कोशिश करने, घरेलू हिंसा सहित प्रताड़ित किये जाने के आरोप लगाये हैं.

Lalitpur Rape Case: बेटी ही नहीं बेटे के साथ भी जबरन संबंध बनाता था पिता, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप
प्रतीकात्मक फोटो

अमित सोनी/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस ने सपा ,बसपा जिलाध्यक्षों सहित 28 लोगों के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट सहित कई अन्य धाराओ में मुकद्दमा दर्ज किया था जिसमें कल छात्रा द्वारा 164 के बयानों के बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर गिरफ्तारी शुरू कर दी हैं.

दीपावली से पहले वाराणसी आ सकते हैं पीएम मोदी, काशी को देंगे पांच हजार करोड़ की सौगात

सपा जिलाध्यक्ष के छोटे भाई अरविंद यादव सहित 4 लोग गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पिता, सपा जिलाध्यक्ष के छोटे भाई अरविंद यादव सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमार की कार्यवाही करने में जुटी हुई हैं. फिलहाल आरोपी सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार सहित अन्य आरोपी अंडर ग्राउंड हो चुके हैं.

पति पर छोटे बेटे के साथ कुकर्म करने की कोशिश का आरोप 
पुलिस अधीक्षक ने सभी लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिये SOG सहित 4 अन्य टीमों को गठित किया है. इसी मामले में कल देर रात नाबालिग छात्रा की मां ने एक अन्य शिकायत पुलिस को दी है. जिस पर आरोपी पिता सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ एक अन्य मुकद्दमा दर्ज किया गया है. जिसमें छात्रा की मां ने अपने पति पर छोटे बेटे के साथ भी कुकर्म करने की कोशिश करने, घरेलू हिंसा सहित प्रताड़ित किये जाने के आरोप लगाये हैं. जिस पर पुलिस ने सदर कोतवाली में 4/5 , 377,366 498 A के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

सपाइयों ने उजागर की लड़की की पहचान, 150 पर लगेगा पॉक्सो एक्ट
डीआईजी जोगिंदर कुमार पीड़िता के घर पहुंचे और पूरे परिवार को सुरक्षा व न्याय का भरोसा दिलाया. उधर शासन ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है. एसपी निखिल पाठक ने कहा कि किशोरी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. रेप केस में सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव और उनके भाइयों की नामजदगी का विरोध करने पहुंचे करीब 150 सपा नेता और कार्यकर्ता पॉक्सो एक्ट (Lalitpur Pocso) में फंस गए हैं. दरअसल उन्होंने जो ज्ञापन दिया उसमें रेप का आरोप लगाने वाली किशोरी का नाम लिख कर उसे सार्वजनिक कर दिया.

DIG ने की पीड़िता के घर जाकर  मुलाकात
बुधवार शाम डीआईजी जोगिंदर कुमार ने पीड़िता के घर जाकर उससे मुलाकात की और उसे सुरक्षा, न्याय का भरोसा दिलाया.  किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला शासन तक पहुंच गया है. इस मामले में पल-पल की रिपोर्ट मांगी जा रही है.

Ram Navami 2021: देश में धूमधाम से मनाई जा रही दुर्गा नवमी, सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

WATCH LIVE TV