पासवान के चिराग की यूपी चुनाव में एंट्री, उतारेंगे लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार
Advertisement

पासवान के चिराग की यूपी चुनाव में एंट्री, उतारेंगे लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार

पासवान के चिराग की यूपी चुनाव में एंट्री, उतारेंगे लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार

चिराग पासवान

शाहजहांपुर: लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी अब चुनाव की बेला देख यूपी आना जाना शुरू कर दिया है. वे आज शाहजहांपुर पहुंचे. यूपी चुनाव में अपनी पार्टी से किसी अन्य पार्टी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी का विजन डॉक्युमेंट पर काम चल रहा है. गठबंधन के चलते पिछले कई चुनावों में उनकी पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में नहीं उतर पाई थी, लेकिन इस बार पंजाब और उत्तर प्रदेश में लोक जनशक्ति पार्टी अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारेगी.

वे यहां वह वीरांगना ऊदा देवी के बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ की. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां श्रेय लेने की होड़ ना लगाएं, बल्कि बेरोजगारी और गरीबी की दूर करने के बारे में सोचें.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में 'मोहम्मद' को लाए वसीम रिजवी तो अपनों ने की खिलाफत, UP में भी केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को जनमत मिला तो कई बड़ी योजनाओं को धरातल पर उतारा गया. बेरोजगारी और गरीबी अभी भी उत्तर प्रदेश के लिए बड़े मुद्दे हैं, जिन पर योगी सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो पीएम का व्यक्तिगत रूप से बेहद सम्मान करते हैं, क्योंकि वह एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने दुख की घड़ी में उनके सिर पर हाथ रखा था.

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन में समाजवादी पार्टी द्वारा श्रेय लिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों को श्रेय लेने की होड़ लगाने के बजाय विकास के बारे में सोचना चाहिए.  एक्सप्रेस-वे दूसरे राज्यों को तो जोड़ते हैं लेकिन आज गांव तक कनेक्टिविटी पहुंचाने की जरूरत है. लोगों को जनता की बात करना चाहिए और जो मुद्दे छूट गए हैं उन पर बात करना चाहिए. जिन्ना और मुगलों की बात छोड़कर विकास की बात करनी चाहिए, युवाओं की बात करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- मायावती के दाहिने हाथ रहे ये 5 दिग्गज आज खड़े हैं भाजपा के मंच पर, जानें कौन हैं...

WATCH LIVE TV

Trending news