Love Jihad: हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, पहले से शादीशुदा है आरोपी
Advertisement

Love Jihad: हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, पहले से शादीशुदा है आरोपी

Love Jihad: यूपी के बरेली से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया. आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं.

Love Jihad: हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, पहले से शादीशुदा है आरोपी

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का एक और मामला सामने आया है. यहां चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं, उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के जहानाबाद निवासी आरोपी चांद बाबू ने अपना नाम डॉ. विशाल बताया और फिर मुरादाबाद की हिंदू युवती को जिहाद का शिकार बना डाला. चांद बाबू ने युवती के साथ कई बार रेप किया. इसके साथ उसने युवती का अश्लील वीडियो और तस्वीरें भी बनाई. करीब डेढ़ महीने पहले पीड़िता को इस बात की जानकारी हुई कि वो विशाल नहीं बल्कि एक जालसाज है और उसका असली नाम चांद बाबू है.

इसके बाद युवती ने चांद बाबू से दूरियां बनाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसने धमकी दी कि मैं तुम्हारी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके तुम्हे बदनाम कर दूंगा और तुम कहीं मुंह दिखाने काबिल नहीं रहोगी. इसके बाद पीड़िता को बीती रात चांद बाबू डरा धमकाकर अपने साथ बरेली ले आया. चांद बाबू शहर में स्थित मन्नत लॉन में युवती को लेकर पहुंचा, जहां पीड़िता ने डायल 112 को फोन करके पुलिस को बुला लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

सीओ सिटी स्वेता यादव ने बताया की मुरादाबाद निवासी युवती ने कल रात डायल 112 को फोन करके सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया की चांद बाबू ने विशाल बनकर एक युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया और जब युवती को जानकारी हुई कि वो युवक विशाल नहीं बल्कि चांद बाबू है, तो चांद बाबू ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. युवती की तहरीर पर धर्म परिवर्तन, रेप और मारपीट की गंभीर धाराओं में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Trending news