Crime News: दोस्त को नोटबुक देने की बात कहकर निकली थी 18 वर्षीय छात्रा, 3 दिन बाद जंगल में कुएं से मिली लाश
Advertisement

Crime News: दोस्त को नोटबुक देने की बात कहकर निकली थी 18 वर्षीय छात्रा, 3 दिन बाद जंगल में कुएं से मिली लाश

छात्रा अपनी सहेलियों से यह कहकर हॉस्टल से निकली थी की वह अपने दोस्त अमन राजपूत को नोटबुक देने के लिए जा रही है. जब वह अगले दिन भी नहीं लौटी तो उन बच्चियों ने छात्रा के परिजनों को सूचना दी. पूछताछ के बाद लड़की के प्रेमी अमन ने छात्रा की हत्या की बात कबूल की.

Crime News: दोस्त को नोटबुक देने की बात कहकर निकली थी 18 वर्षीय छात्रा, 3 दिन बाद जंगल में कुएं से मिली लाश

मोहम्मद गुफ़रान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बीए (BA) की 18 वर्षीय छात्रा की उसके प्रेमी ने ही हत्या कर दी. छात्रा तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई थी. सोमवार की रात में छात्रा का शव शहर के कर्नलगंज के जंगल में सूखे कुएं से बरामद हुआ है. छात्रा के प्रेमी पर ही छात्रा को बुलाकर हत्या करने का आरोप है.

UP Police में 900 से ज्यादा पदों पर होनी है भर्ती, Application Process शुरू, जानें पूरा डिटेल

मामले में पुलिस ने प्रेमी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है. उन्होंने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. छात्रा के पिता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?
छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बताया कि प्रयागराज के फूलपुर की रहने वाली 18 साल की छात्रा सलोरी इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल में अपनी सहेलियों के साथ रह रही थी. यहां वह ईश्वर शरण कॉलेज से बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. वह अपनी सहेलियों से यह कहकर हॉस्टल से निकली थी की वह अपने दोस्त अमन राजपूत को नोटबुक देने के लिए जा रही है. जब वह अगले दिन भी नहीं लौटी तो उन बच्चियों ने छात्रा के परिजनों को सूचना दी. लड़की के परिजनों ने कर्नलगंज थाने में 24 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई. 2 दिनों से लड़की गायब थी. इसके लिए घर वालों ने प्रेमी को ही संदिग्ध मानते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट की थी.  

Digital Election Campaign: इस समय चुनावी मैदान में डटे रहने का सबसे बड़ा औजार इंटरनेट ही, जानें कितनी बढ़ी डिमांड 

छात्रा का प्रेमी ही निकला आरोपी 
घर वालों की बात बिल्कुल सही साबित हुई. इस आधार पर पुलिस ने सर्विलांस के जरिए अमन नाम के लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. गहनता से पूछताछ के बाद लड़की के प्रेमी अमन ने कुएं में छात्रा का शव होने की बात कबूल कर ली. आजमगढ़ का रहने वाला अमन राजपूत उसके साथ ही कॉलेज में पढ़ता है. वह भी सलोरी में ही किराये के कमरे में रहता है.

UPTET Exam: मथुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, राजस्थान के सॉल्वर गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

कुएं में मिला छात्रा का शव 
इसके बाद पुलिस ने बीती देर रात लड़की का शव कुएं से बरामद किया और उसके प्रेमी समेत दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस साजिश में शामिल एक अन्य लड़के का नाम दीपक है. वहीं, छात्रा के घर वालों ने योगी सरकार से इंसाफ की मांग की है. फिलहाल, पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही रेप की पुष्टि हो सकेगी, एसपी सिटी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

WATCH LIVE TV

Trending news