बलरामपुर में मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- 'यूपी कह रहा है कि टोंटी वापस कर दो...'
Advertisement

बलरामपुर में मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- 'यूपी कह रहा है कि टोंटी वापस कर दो...'

पत्रकारों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि हम जिस चरण में अपने आप को सबसे कमजोर समझते थे, वहां भी हम 22 होकर बैठे हैं. अगर हम 325 सीट को रिपीट भी कर दें तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

बलरामपुर में मनोज तिवारी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- 'यूपी कह रहा है कि टोंटी वापस कर दो...'

रवि गुप्ता/बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर पहुंचे दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. भोजपुरिया अंदाज में मनोज तिवारी ने कहा कि कल अखिलेश यादव से मुलाकात हुई तो उन्होने हमारे नमस्ते का जवाब नहीं दिया, तो हम समझ गये कि अखिलेश टेंशन में हैं.

उन्होने मजाकिया अंदाज में कहा कि ''मैने अखिलेश यादव से कहा कि यूपी कह रहा है कि टोंटी वापस कर दो, मोदी-योगी जी नल से जल देना चाहते हैं और टोंटी लेकर भाग गये हो. मनोज ने कहा कि मैं ये सब नाम थोड़ी देता हूं, प्रदेश की जनता नाम देती है. प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुल्डोजर बाबा कहती है.''

मनोज ने कहा जब हम गाना गाते थे तो गुंडे कहते थे कि मनोज गाना गाना है और पैसा नहीं मांगना है, उन्होंने कहा कि डर लगता था कि गुंडे कब मार दें और अब वही उत्तर प्रदेश है कि बुलडोजर पाप की कमाई को तोड़ने आता है और इसके साथ 50 पुलिसवाले नहीं सिर्फ दो पुलिस वाले डंडा लेकर जाते हैं. और पाप की कमाई गिरा दी जाती है, तब लोग कहते हैं कि ये बुल्डोजर बाबा का कमाल है. इसीलिए उनका नाम पड़ गया बुलडोजर बाबा.

पत्रकारों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि हम जिस चरण में अपने आप को सबसे कमजोर समझते थे, वहां भी हम 22 होकर बैठे हैं. अगर हम 325 सीट को रिपीट भी कर दें तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का जो टेंशन है वो सब कुछ बयां कर रहा है. मनोज तिवारी ने कहा कि उनको किसी ने समझा दिया था कि वो मुख्यमंत्री बनेंगें क्योंकि 05 साल में सरकार बदल जाती है, अब उनको पता नहीं है कि सरकार लोगों के दिलों में घुस गई है. अब इतिहास बदल गया है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news