वीडियो गेम ने उजाड़े दो परिवार! रेलवे ट्रैक पर कटे पड़े मिले दो युवकों के शव, कान में ईयरफोन, मोबाइल में चल रहा था गेम
X

वीडियो गेम ने उजाड़े दो परिवार! रेलवे ट्रैक पर कटे पड़े मिले दो युवकों के शव, कान में ईयरफोन, मोबाइल में चल रहा था गेम

इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयरफोन लगे होने और फोन में गेम चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों गेम खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए. युवकों की मौत की सूचना स्‍वजनों को दी गई है. दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है...

वीडियो गेम ने उजाड़े दो परिवार! रेलवे ट्रैक पर कटे पड़े मिले दो युवकों के शव, कान में ईयरफोन, मोबाइल में चल रहा था गेम

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में कासगंज रेलवे लाइन पर शनिवार सुबह टहलने निकले दो युवकों की दर्दनाक ट्रेन हादसे में मौत हो गई. इस मौत की वजह बनी मोबाइल का एक वीडियो गेम. बताया ज रहा है कि दोनों फोन में वीडियो गेम खेल रहे थे और रेल लाइन पर आने वाली ट्रेन पर उनका ध्यान नहीं गया. इस कारण दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में शव पड़ा देख राहगीरों में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, क्षेत्रीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे है और इस घटना की जानकारी परिजनों को दी.

PM Modi को पत्र लिख हमलावर हुईं Priyanka Gandhi, अजय मिश्र के बर्खास्त न होने को लेकर लगाए ये आरोप

ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहे थे युवक
मामला थाना जमुनापार क्षेत्र के मथुरा कासगंज रेलवे लाइन का बताया जा रहा है. यहां के लक्ष्मीनगर के पास सीएनजी पेट्रोल पंप के पीछे रेलवे लाइन है. सुबह करीब 6.00 बजे यहां दो युवकों के शव रेल ट्रैक पर पड़े हुए थे. मृतकों की पहचान कपिल (18) और गौरव कुमार (18) के रूप में हुई है. दोनों मृतक जमुना पार के कालिंदी कुंज के निवासी थे. घटनास्थल के निरीक्षण से पता चला कि मृतक ईयर फोन लगाए हुए थे. पुलिस को एक मोबाइल में वीडियो गेम भी चलता मिला. 

एक का फोन टूटा तो दूसरे के में गेम चल रहा था
बताया जा रहा है कि दोनों युवक घर से सुबह 5.00 बजे टहलने निकले थे. ईयर फोन लगाकर दोनों मोबाइल में गेम खेल रहे थे. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए. एक का मोबाइल फोन टूट गया था, जबकि दूसरे के मोबाइल फोन में गेम चलता पाया गया. दोनों किस ट्रेन की चपेट में आए अभी ये पता नहीं चल सका है.

वसीम रिजवी का विवादित बयान: ओवैसी मुसलमानों को भड़का कर हिंदुओ का कत्लेआम कराना चाहता है

पुलिस ने दी परिजनों को जानकारी
इंस्पेक्टर शशि प्रकाश ने बताया कि ईयरफोन लगे होने और फोन में गेम चलता मिलने से माना जा रहा है कि दोनों गेम खेल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए. युवकों की मौत की सूचना स्‍वजनों को दी गई है. दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news