OMG! सितंबर में गायब हुआ 'अगस्त', खोजकर लाने वाले को 15 हजार का इनाम, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1384547

OMG! सितंबर में गायब हुआ 'अगस्त', खोजकर लाने वाले को 15 हजार का इनाम, जानिए मामला

Ajab Gajab:  आपने लोगों की गुमशुदा होने और उनको ढूंढने वालों पर इनाम की खबरें खूब सुनी होंगी. लेकिन मेरठ से एक अनोखा मामला सामने आया है. 

OMG! सितंबर में गायब हुआ 'अगस्त', खोजकर लाने वाले को 15 हजार का इनाम, जानिए मामला

पारस गोयल/मेरठ: लोगों की गुमशुदगी और उनको ढूंढने वालों को इनाम की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी. लेकिन मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां अगस्त नाम के डॉगी को ढूंढकर लाने वाले को 15 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है. अगस्त नाम का डॉगी सितंबर से लापता है. 

डॉगी मालिक को जब कुछ नहीं सूझा तो उसने सोशल मीडिया पर डॉगी की तस्वीर के साथ 15 हजार रुपये इनाम राशि की बात वायरल की है.  3 दिन से अगस्त नाम का डॉगी लापता है. 3 दिन पहले डॉगी को खोज कर लाने वाले को 5 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई थी और अब 3 दिन बाद इनाम की राशि बढ़कर 3 गुना यानी 15 हजार रुपये हो गई है.

डॉगी के मालिक दिनेश का कहना है कि उन्हें अपने Pet से बहुत मोहब्बत है, इसके अलावा डॉगी को खोजने का और कोई रास्ता भी नहीं बचा था. वायरल मैसेज में लिखा हुआ है कि जो भी व्यक्ति इस डॉगी को खोज कर लाएगा. उसे 15 हजार का इनाम दिया जाएगा. 

मैसेज में लिखा हुआ है कि अगस्त नाम का डॉगी 8 साल का है, जो मिक्स ब्रीड का डॉगी है. अंतिम बार उसको 24 सितंबर की शाम को देखा गया था. जिमखाना ग्राउंड से यह डॉगी लापता हुआ है. बाकायदा किस रंग का कॉलर पहने हुए डॉगी इस बात का उल्लेख किया गया है. दिनेश मिश्रा ने अपना मोबाइल नंबर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से विनती है कि कृपया अगस्त को खोजने में उनकी सहायता करें. 

fallback

इसे पहले मेरठ में कई लोग doggy की कहानियां बेहद चर्चित हुई थीं. बीते दिनों यहां एक डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था. जिसमें 3 किलो का केक काटा गया था. इस डॉगी का नाम ऑस्कर रखा गया था. जिसके बर्थडे सेलिब्रेशन में तकरीबन 200 से 250 लोग आए थे. डॉग लवर की ऐसी कहानियां इलाके में चर्चा का विषय बन जाती है. एक और जहां पशु क्रूरता की जाती है. वहीं पर डॉग लवर की ऐसी कहानियां संवेदनशीलता को भी दर्शाती हैं. 

Trending news