छात्रा को अगवा कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप, ICU में इलाज के दौरान हुई मौत

आरोप है कि आरोपियों ने चार घंटे तक अगवा रखने के बाद पीड़िता को टेम्पो में लाकर गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक दिया. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकली थी. 

छात्रा को अगवा कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप, ICU में इलाज के दौरान हुई मौत
सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: मेरठ में दुष्कर्म पीड़िता की अस्पताल के आईसीयू में इलाज के दौरान शुक्रवार शाम मौत हो गई. दो दिन पहले 12वीं की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. आरोप है कि आरोपियों ने चार घंटे तक अगवा रखने के बाद पीड़िता को टेम्पो में लाकर गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक दिया. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकली थी. आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया.

नौचंदी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बुधवार दोपहर 2 बजे उनकी बेटी 12वीं की परीक्षा देने स्कूल गई थी. परीक्षा देने के बाद छात्रा शाम साढ़े चार बजे स्कूल से बाहर निकली, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंची. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, तभी पड़ोस में रहने वाले दो युवक छात्रा को बदहवास हालत में लेकर उसके घर पहुंचे. परिजनों ने छात्रा को कुटी चौराहे पर एक डाक्टर के यहां भर्ती कराया.

लखीमपुर खीरी हिंसा: आशीष पांडे और लवकुश राणा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पिता के मुताबिक छात्रा ने बताया कि ऑटो वाला उसे गांधी आश्रम चौराहे पर फेंक कर चला गया था. उसके बाद ई-रिक्शा में बैठाकर एक युवक उसे कुटी चौराहे पर छोड़ गया. उसी के मोबाइल से छात्रा ने अपने भाई को फोन लगाया था. हालत ज्यादा बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज ने छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया. छात्रा को आनंद अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया. 

छात्रा के पिता ने एसएसपी से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है. वह दोषियों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे. नौचंदी पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. पुलिस अभी तक ऑटो चालक और ई-रिक्शा चालक का पता नहीं लगा पाई है.  गांधी आश्रम और स्कूल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं. इंस्पेक्टर नौचंदी का कहना है कि प्रथम जांच में छात्रा ने अपने बयान में कपड़े उतारने से इनकार किया है.

WATCH LIVE TV