अखिलेश यादव अपने पिता को लात मारकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष: मंत्री नंद गोपाल नंदी
Advertisement

अखिलेश यादव अपने पिता को लात मारकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष: मंत्री नंद गोपाल नंदी

शाहजहांपुर दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष मानने से ही इंकार कर दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि "अखिलेश यादव अपने पिता को लात मारकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं''.

अखिलेश यादव अपने पिता को लात मारकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष:  मंत्री नंद गोपाल नंदी

शाहजहांपुर: भाजपा और सपा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही. शाहजहांपुर दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष मानने से ही इनकार कर दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि "अखिलेश यादव अपने पिता को लात मारकर सपा के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं''.

ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी मंदिर विवाद, आज फिर होगी वीडियोग्राफी

उत्तर प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव को नकार दिया
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का तथाकथित अध्यक्ष बताया. उन्होंने कहा "उत्तर प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव को नकार दिया है. मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने टोटी चोरी का मुद्दा भी उठाया. कहा कि 'ये वह लोग हैं, जो मकान छोड़ते वक्त पानी की टोटी भी उखाड़ ले जाते हैं, ऐसे लोगों पर शर्म आती है.

प्रियंका-प्रमोद कृष्णम के साथ सपा नेता आजम खान की तस्वीर, लिखा-कांग्रेस में आइए आपका स्वागत है

राहुल गांधी ने कांग्रेस और टीपू ने सपा को डुबो दिया
वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर फजीहत कराने वाले नेपाल के नाइटक्लब के वीडियो का भी उन्होंने जिक्र किया. उन्होंने कहा- 'कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी ने पूरी कांग्रेस पार्टी की लुटिया डुबो दी है. आलम यह है, कि अब लोग अपने बच्चों का नाम भी पप्पू रखने से बचते हैं. एक तरफ राहुल ने कांग्रेस की लुटिया डुबो दी है, तो वहीं, समाजवादी पार्टी के टीपू ने सपा को डुबो दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news