2022 में एक बार फिर आएंगे सीएम योगी, बीजेपी पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार- राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव

गुरुवार को ओबरा विधानसभा में तीसरा प्रबुद्ध सम्मेलन कर विपक्षी पार्टियों को पुन: भाजपा की सरकार बनने का दावा पेश कर दिया. इस प्रबुद्ध सम्मेलन में योगी सरकार में आवास और शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे.

2022 में एक बार फिर आएंगे सीएम योगी, बीजेपी पूर्ण बहुमत से बनाएगी सरकार- राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव
गिरीश चंद्र यादव (L) और सीएम योगी आदित्यनाथ (R)

सोनभद्र: सूबे में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होना है. इसको लेकर सभी राजनीतिक दल अलग-अलग तरीके से मतदाताओं को अपनी तरफ करना चाह रहे हैं. आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा ओबरा विधानसभा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन निजी होटल में आयोजित किया गया. इसमें विधानसभा के प्रबुद्धजनों ने हिस्सा लिया. कार्यकर्ताओ में उत्तर प्रदेश सरकार के शहरी विकास राज्य मंत्री ने जोश भरा और पुनः 2022 में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने का दावा किया. 

प्रदेश भर में आयोजित हो रहा है प्रबुद्ध सम्मेलन
भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से चुनावी तैयारियों के साथ मैदान में आ चुकी है. भाजपा प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों मे प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित कर रही है. वहीं, गुरुवार को ओबरा विधानसभा में तीसरा प्रबुद्ध सम्मेलन कर विपक्षी पार्टियों को पुन: भाजपा की सरकार बनने का दावा पेश कर दिया. इस प्रबुद्ध सम्मेलन में योगी सरकार में आवास और शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे.

"सबका साथ, सबका विकास एक मात्र लक्ष्य"
गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में प्रबुद्ध सम्मेलन सर्व समाज के लिये होते हैं. हम धर्म-जाति विशेष के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन नहीं करते. हमारा एक ही लक्ष्य है कि प्रदेश की जनता को अच्छी सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य व अच्छी शिक्षा देकर प्रदेश को देश में अव्वल स्थान दिला सके. हमें किसी भी व्यक्ति में भेदभाव नहीं करना आता और ना ही करते हैं. सबका साथ सबका विकास ही एक मात्र लक्ष्य है. 

"फिर से बनेगी योगी सरकार" 
वहीं, राहुल गांधी के भाजपा के हिंदुत्व वाले बयान पर रोष प्रकट करते हुए राज्य मंत्री ने कहा कि उनको थोड़ी समझ होती तो हिंदुत्व को दलाल और हमारे देवी-देवताओं का अपमान नहीं करते. उन्हें दिखता नहीं कि भाजपा ने राम मंदिर का जो वादा किया था, वो पूरा कर के दिखा दिया. इसी तरह हम काशी, मथुरा की बात करते हैं तो वो भी कर के दिखाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग पूर्ण बहुमत की सरकार दोबारा बनाएंगे. सरकार के काम पर जनता आकलन करेगी और 2022 में योगी सरकार फिर से बनेगी. 

WATCH LIVE TV