UP News: 21वीं सदी में सीता का हरण करने पहुंचा आधुनिक रावण, पुष्पक विमान की जगह साथ लाया लग्जरी कार
Advertisement

UP News: 21वीं सदी में सीता का हरण करने पहुंचा आधुनिक रावण, पुष्पक विमान की जगह साथ लाया लग्जरी कार

 Barabanki News : बाराबंकी जिले के फतेहपुर कस्बे में आधुनिक युग की रामलीला देखने को मिली. इस रामलीला में आधुनिक रावण दिखाई दिया.

UP News: 21वीं सदी में सीता का हरण करने पहुंचा आधुनिक रावण, पुष्पक विमान की जगह साथ लाया लग्जरी कार

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर कस्बे में आयोजित हुई रामलीला चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल यहां पर रामलीला में आधुनिक युग का रावण दिखाया गया है, जो सीता मां का हरण करने के लिए किसी पुष्पक विमान में नहीं बल्कि कार में आता है. रामलीला के इस दृश्य को देखने के लिए वहां पर मौजूद लोग काफी उत्सुक नजर आए. जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है.

बाराबंकी जिले में सुबह से हो रही बारिश के बीच दशमी के दिन अलग-अलग जगहों पर दशहरे का आयोजन हुआ. इस बारिश के बीच आयोजित हुए रामलीला में रावण का दहन कई जगहों पर नहीं हो पाया. कई जगहों पर गोले लगाकर परंपरा निभाई गई.

लग्जरी कार से आए रावण का वीडियो वायरल 
वहीं बाराबंकी जिले के फतेहपुर कस्बे में आधुनिक युग की रामलीला देखने को मिली. इस रामलीला में आधुनिक रावण दिखाई दिया. यह रावण सीता मां का हरण करने के लिए किसी पुष्पक विमान से नहीं बल्कि एक लग्जरी कार से आया. लग्जरी कार से आए रावण को देख वहां मौजूद लोग उसे देखने के लिए काफी उत्साहित दिखे. लोगों ने लग्जरी कार से आए रावण का वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है. लग्जरी कार से आया यह रावण अब काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Barabanki: बारिश के बीच मां दुर्गा पंडाल में लगे लोहे के पोल में उतरा करंट, चपेट में आने से दो लोगों की मौत

बता दें कि बाराबंकी के रामसनेहीघाट तहसील के असंद्रा थाना क्षेत्र के बसैगापुर गांवभंडारे के दौरान टेंट में करंट उतरने से कई लोग इसकी चपेट में आ गए.  चपेट में आए एक 40 वर्षीय व्यक्ति सोमनाथ की मौत हो गई. वहीं एक 17 वर्षीय युवक रोहित की सदमे से मौत होना बताया जा रहा है.  घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी होते ही रामसनेहीघाट एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे. वहीं हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

Trending news