सामूहिक हत्या से फिर दहला प्रयागराज, परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप. जांच के आदेश
Advertisement

सामूहिक हत्या से फिर दहला प्रयागराज, परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप. जांच के आदेश

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक इस घटना के कारणों का पता नहीं चला है.

सामूहिक हत्या से फिर दहला प्रयागराज, परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप. जांच के आदेश

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से लगातार हत्याओं की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला संगमनगरी के गंगापार इलाके का है, जहां पर शुक्रवार देर रात पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इतना ही नहीं, मृतक के घर में आग भी लगाई गई थी.लोगों ने घर से धूंआ उठता भी देखा. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.पुलिस आसपास के लोगों से इस घटना की पूछताछ कर रही है. 

पांच अलग-अलग टीमें गठित
मौके पर आईजी प्रयागराज राकेश सिंह भी पहुंचे हैं, उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर जांच के आदेश दिए हैं. आईजी राकेश सिंह ने कहा है कि घटना के खुलासे के लिए पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. जिसमें एसटीएफ के अलावा क्राइम ब्रांच भी शामिल है.  उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

 जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि तेजतर्रार पुलिस की टीमें मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं.  जिलाधिकारी संजय खत्री ने कहा है कि मामले में दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. घटना की वजह की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना के अभियुक्तों को पकड़ा जाएगा. 

मायावती ने किया ट्वीट
बसपा प्रमुख मायावती ने प्रयागराज में हुई हत्याओं पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है..उन्होंने लिखा-उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या किए जाने की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय व चिन्ताजनक। सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे।

पांच लोगों की हत्या

ये घटना गंगापार के थरवई थाना इलाके के खेवराजपुर गांव की है, जहां पर अज्ञात लोगों ने शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से एक ही परिवार के पांच  लोगों की निर्मम हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक इस घटना के कारणों का पता नहीं चला है.

नवाबगंज के खागलपुर में 5 की हत्या
आपको बता दें कि प्रयागराज में 16 अप्रैल की सुबह एक ही परिवार के 5 लोगों के शव घर में मिले थे. प्रयागराज स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में दिल दहलाने वाली वारदात हुई थी, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 23 अप्रैल के बड़े समाचार

हनीट्रैप धोखाधड़ी का पुलिस ने किया खुलासा, 70 साल का रिटायर्ड मास्टर हुआ था शिकार, चार गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news