पानी की बोतल को लेकर खूनी खेल, ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक को मारी सिर में गोली, मौत
Advertisement

पानी की बोतल को लेकर खूनी खेल, ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक को मारी सिर में गोली, मौत

ग्राहक पानी की बोतल और सिगरेट ले रहा था तभी ढाबा संचालक व ग्राहक के बीच नोकझोंक शुरू हो गई..... नोकझोंक के बाद ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक पंकज के सिर में गोली मार दी...

पानी की बोतल को लेकर खूनी खेल, ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक को मारी सिर में गोली, मौत

गौरव तिवारी/कासगंज: शुक्रवार की देर रात ढाबा संचालक और ग्राहक के बीच पानी की बोतल को लेकर नोकझोंक हुई जिसके बाद ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक पंकज के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से पंकज की मौके पर मौत हो गई एसपी ने घटना का किया निरीक्षण.  ढाबा संचालक का बेटा फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

ये है पूरा मामला
दरअसल ये मामला जनपद कासगंज की पटियाली कस्बा का है. पटियाली के अलीगंज रोड पर स्थित भदोरिया ढाबा पर  पंकज नाम का ग्राहक पानी की बोतल और सिगरेट ले रहा था तभी ढाबा संचालक व ग्राहक के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. नोकझोंक के बाद ढाबा संचालक के बेटे ने ग्राहक पंकज के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. एसपी रोहन प्रमोद ने घटना का किया निरीक्षण. मृतक पंकज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

परिवारिक सदस्य ने कही ये बात
राजेश सिंह गौर ने बताया कि मेरा भतीजा पंकज पटियाली आया था. वह भदोरिया ढाबा पर पानी की बोतल लेने गया था.  ढाबा संचालक का बेटा गाली गलौज करने लगा, वह बोला यह क्या समय है.  पंकज ने गाली-गलौज का विरोध किया तो इतने में ही ढाबा संचालक राजवीर के बेटे विपिन ने पंकज के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना का समय लगभग 11:00 बजे का है.

ढाबा संचालक सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर
एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया की पटियाली थाना कस्बा में भदोरिया ढाबा पर फायरिंग की सूचना मिली. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. पुलिस का कहना है कि मालूम हुआ कि पंकज अपने कुछ साथियों के साथ भदौरिया ढाबा पर पानी की बोतल लेने गया,  इतने में ही ढाबा संचालक व उनके बेटे से कहा-सुनी हो गई थी. ढाबा संचालक राजवीर व उनके बेटे ने पंकज के ऊपर फायर कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ढाबा संचालक सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.  फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 14 मई के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: 14 मई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, मीन जातक रहें शत्रुओं से सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

WATCH LIVE TV

Trending news