दिल्ली हिंसा पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- 'ढंग से होनी चाहिए थी ठुकाई'
Advertisement

दिल्ली हिंसा पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- 'ढंग से होनी चाहिए थी ठुकाई'

 बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने इस मामले में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा की ऐसे लोगों को तुरंत पब्लिक को सजा दे देनी चाहिए थी, ऐसे लोगों की मुंडी पकड़कर ढंग से उनकी ठुकाई होनी चाहिए थी. मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से विक्रम सैनी बीजेपी विधायक हैं.

दिल्ली हिंसा पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- 'ढंग से होनी चाहिए थी ठुकाई'

मुजफ्फरनगर: हनुमान जयंती पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर सियासत और बयान बाजी का दौर बढ़ता ही जा रहा है.अब बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने इस मामले में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा की ऐसे लोगों को तुरंत पब्लिक को सजा दे देनी चाहिए थी, ऐसे लोगों की मुंडी पकड़कर ढंग से उनकी ठुकाई होनी चाहिए थी. मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से विक्रम सैनी बीजेपी विधायक हैं.

शिवपाल-अखिलेश को लेकर कोई खिचड़ी ना पकाए, मेरी उनसे बात हुई है सब कुछ ठीक हो रहा है-ओपी राजभर

दिल्ली में हुई हिंसा के आरोपी के खिलाफ होनी चाहिए कठोर कानूनी कार्यवाही
विधायक विक्रम सैनी ने एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हनुमान जयंती के दिन दिल्ली में हुई हिंसा का जो भी आरोपी है, उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. 

मुस्लिम इस्लाम की असली तस्वीर पेश करें, जिससे उनके जेहन में जो गंदगी भरी जा रही है वो साफ हो सके-मौलाना कासिम नौमानी

सरकार को कुछ ऐसा करना चाहिए ताकि ये हरकत दोबारा न हो
एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो यात्रा निकालने वाली समितियां है, उनको भी इतना कमजोर और लाचार नहीं रहना चाहिए. जैसे को तैसा जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस जगह पथराव हुआ है, उस जगह पर दोबारा ये हरकत न हो सरकार को कुछ ऐसा करना चाहिए. जो लोग गिरफ्तार हुए हैं, उन्हें कानून सजा देगा. पुलिस अपना काम कर रही है. 

WATCH LIVE TV
 

Trending news