मुजफ्फरनगर: अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, 26 लोग घायल
Advertisement

मुजफ्फरनगर: अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, 26 लोग घायल

मुजफ्फरनगर के मेरठ करनाल हाईवे पर मंगलवार की देर रात को उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया जब एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पिकप गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार 1 बच्ची और एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं 26 लोग घायल हो गये.

मुजफ्फरनगर: अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, 26 लोग घायल

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के मेरठ करनाल हाईवे पर मंगलवार की देर रात को उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया जब एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पिकप गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार 1 बच्ची और एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं 26 लोग घायल हो गये. जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे का शिकार हुए मजदूर पंजाब से मुरादाबाद मंडल में अपने घर होली बनाने के लिए जा रहे थे. 

दरअसल मामला फुगाना थाना क्षेत्र के रायपुर अटेरना गांव के पास का है. जहां मेरठ करनाल हाईवे पर मंगलवार की देर रात्री शामली की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी प्रवासी मजदूरों से भरी बोलेरो पिकअप गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते इस भीषण सड़क हादसे में 6 वर्षीय मासूम बच्ची छवि और 35 वर्षीय वेदराम निवासीगण सम्भल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
 
वहीं बदायूं, संभल, मुरादाबाद, अलीगढ़, अमेठी जनपदों के रहने वाले दो दर्जन से भी अधिक प्रवासी मजदूर धीर सिंह, ओमकार, आशा, विमलेश, पूजा, सुधा, विजय, कमलेश, शनि सहित कई लोग गंभीर चोट लगने से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल मजदूरों को बुढ़ाना सीएचसी में भर्ती कराया जहां से गंभीर हालत के चलते उन्हें मुजफ्फरनगर के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया.

आपको बता दें की हादसे का शिकार हुए बोलेरो पिकप गाड़ी सवार प्रवासी मजदूर मुरादाबाद मंडल के रहने वाले हैं, जो कि पंजाब में आलू की खुदाई की मजदूरी करने के बाद अपने अलग-अलग जनपदों में होली के त्यौहार को लेकर बोलेरो पिकप गाड़ी से घर लौट रहे थे,उसी समय अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो पिकप गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 

बहरहाल पुलिस अधिकारियों की माने तो यह सभी प्रवासी मजदूर पंजाब से मुरादाबाद मंडल में जा रहे थे, हादसे में घायल हुए मजदूरों का इलाज मेरठ और मुजफ्फरनगर में चल रहा है,तो वही ट्रक चालक हादसे के वक्त ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news