बीजेपी की तरफ लोगों का रुझान है, तो इसमें हम या आप क्या कर सकते हैं: नरेश टिकैत
Advertisement

बीजेपी की तरफ लोगों का रुझान है, तो इसमें हम या आप क्या कर सकते हैं: नरेश टिकैत

इस मौके पर नरेश टिकैत ने लखीमपुर में भी बीजेपी की सीटें आना और किसान आंदोलन के बावजूद प्रदेश में योगी सरकार आने के सवाल पर कहा कि वह तो वोट की बात है, वह तो मतदान है. बीजेपी की तरफ लोगों का रुझान है तो इसमें हम या तुम क्या कर सकते हैं? यह तो जनता की इच्छा है...

बीजेपी की तरफ लोगों का रुझान है, तो इसमें हम या आप क्या कर सकते हैं: नरेश टिकैत

सैय्यद आमिर/रामपुर: सोमवार रात उत्तराखंड जाते समय भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत रामपुर में रुके. अचानक पहुंचने पर भारतीय किसान यूनियन कार्यालय जिलाध्यक्ष हसीब अहमद के नेतृत्व में किसानों ने उनका स्वागत किया. दरअसल, वह ऊधमसिंह नगर में होने वाली महापंचायत में शामिल होने के लिए रामपुर से गुजरते हुए  जा रहे थे, तो यहीं रुक गए. इस दौरान टिकैत की जिला अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं से मुलाकात हुई.

सीएम के नाम से 'योगी' हटाने वाली याचिका खारिज, याची पर लगा 1 लाख का जुर्माना

बीजेपी की तरफ जनता का रुझान
इस मौके पर नरेश टिकैत ने लखीमपुर में भी बीजेपी की सीटें आना और किसान आंदोलन के बावजूद प्रदेश में योगी सरकार आने के सवाल पर कहा कि वह तो वोट की बात है, वह तो मतदान है. बीजेपी की तरफ लोगों का रुझान है तो इसमें हम या तुम क्या कर सकते हैं? यह तो जनता की इच्छा है. 

हमने नहीं किया किसी का प्रचार: नरेश टिकैत
नरेश टिकैत ने कहा कि वह कभी भी किसी भी राजनीतिक मुद्दे मे बढ़चढ़कर हिस्सा नहीं लेते. किसान यूनियन एक अराजनैतिक संगठन है. वह एक दिन के वोट देने की बात है, जिसकी जहां मर्ज़ी है. वह न किसी के प्रचार को गए न किसी का झंडा बांधने गए थे.

Gorakhpur Triple Murder: रात में बीच सड़क पति-पत्नी और बेटी का रेता गया गला, एकतरफा प्यार में युवक ने रची साजिश

 

सरकार आने से न खुश न दुखी
बीजेपी की सरकार आने पर उन्होंने कहा कि हम न इससे खुश हैं और न ही दुखी. आज़ाद भारत है, जिसकी ज़्यादा सीटे आईं, सरकार बन गई. काम अच्छा करो, तो सब ठीक है. किसान यूनियन के अपने पदाधिकारियों को उन्होंने कहा कि धरने प्रदर्शन में अपना समय बर्बाद न करो. जो कुछ बात हो ज़िला प्रशासन से मिल बांटकर बात करो. ताकि टकराव की कोई स्थिति न बने. उन्होंने कहा कि किसान यूनियन पर आरोप लगे कि हममें अनुशासन की कमी है. हमें पता है कि अनुशासन के बिना कुछ नहीं चलता. जो कुछ भी हो बातचीत के ज़रिए तय हो.

WATCH LIVE TV

Trending news