ममता हुई कलंकित: नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर पर छोड़ गई कलयुगी मां, जानें कहां की घटना?

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां कूड़े के ढेर से एक नवजात बच्ची को बरामद किया गया है. बताया जा रहा है नवजात का जन्म 24 घंटे पहले ही हुआ था.

ममता हुई कलंकित: नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर पर छोड़ गई कलयुगी मां, जानें कहां की घटना?

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जिले अमरोहा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप लोगों को हैरानी भी होगी और गुस्सा भी आएगा. कोई निर्दयी मां अपनी नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर कूड़े के ढेर में फेंक गई. मां की ममता को कलंकित करने वाली ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. बच्ची फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. 

बाराबंकी में बारिश के चलते शहर से गांव तक बाढ़ जैसे हालात, घरों में घुसा पानी, लोग छतों पर रहने को मजबूर

यहां का है मामला
यूपी के अमरोहा जनपद के हसनपुर क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. एक बार समाज में फिर मां की ममता कलंकित हो गई. थाना आदमपुर के गांव चकफेरी में गुरुवार की शाम करीब 6 बजे चामुंडा मंदिर के पीछे कूड़े के ढेर पर कपड़े में लिपटी लावारिस नवजात शिशु मिली. लावारिस शिशु मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद गांव वालों की भीड़ मौके पर जुटना शुरू हो गई. 

Vishwakarma Puja 2021: विश्वकर्मा जयंती पर क्यों की जाती मशीनों और औजारों की पूजा? जानें महत्व और शुभ मुहूर्त

बच्ची अस्पताल में भर्ती
वहां मौजूद भीड़ में से ही एक महिला ने उस नवजात शिशु यानी बच्ची को लिपटे हुए कपड़े में से निकाला तो वह हरकत करने लगी. नवजात बच्ची अपनी टांगे चलाने लगी. बच्ची को वहां से निकालकर और दूसरे कपड़े में लपेट दिया गया. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. पुलिस और ग्रामीणों ने आनन-फानन में नवजात को रहरा निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची फिलहाल स्वस्थ बताई जा रही है.

इस नवजात शिशु का मिलना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. बच्ची किसने फेंकी इस बारे में कोई पता नहीं लग सका. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने बदनामी के डर से इस नवजात शिशु को जन्म देने के बाद कपड़े में लपेटकर कूड़े के ढेर पर फेंक दिया है.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाएगा जेवर एयरपोर्ट, खर्च होंगे इतने करोड़ रुपये

दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का पैर छूकर आशीर्वाद, यूजर्स बोले-'भाई दिल जीत लिया'

WATCH LIVE TV