Bahraich: सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन की मौत का राज खुला, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

Bahraich: सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन की मौत का राज खुला, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Bahraich News: यूपी के बहराइच में पुलिस ने सुहागरात (Suhagrat) की सेज पर मृत मिले नव दंपति (Newly Married Couple) की मौत का खुलासा किया है. यहां शादी के बाद अगले ही दिन एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं.

Bahraich Newly Married Couple Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में बीते एक जून को सुहागरात (Suhagrat) की सेज पर दूल्हा और दुल्हन (Newly Married Couple) की मौत का राजफाश हो गया है. जानकारी के मुताबिक नव दंपति की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है. इस घटना के बाद एसपी प्रशांत वर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो दंपति के कमरे में घुटन भरा माहौल था, जिसके चलते ऑक्सीजन की कमी के कारण दोनों की एक साथ दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कैसरगंज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक नव दंपति की मौत का यह मामला कैसरगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के टेपरहनपुरवा गोड़हिया गांव के निवासी सुंदर यादव के बेटे प्रताप यादव की शादी बीते 30 मई को हुई थी. प्रताप की शादी पड़ोस के गोलनपुरवा गांव की रहने वाली पुष्पा से हुई थी. शादी के अगले दिन यानी 31 मई को बारात वापस लौट आई. इसके बाद रात में खाना खाकर प्रताप यादव (उम्र लगभग 22 वर्ष) और पुष्पा देवी (उम्र लगभग 20 वर्ष) दोनों पति पत्नी सुहागरात वाले अपने कमरे में चले गए. इसके बाद दोनों दरवाजा बंद कर सो गए.

सुबह मृत अवस्था में मिले नव दंपति
इसके बाद अगले दिन एक जून की सुबह जब काफी देर तक दूल्हे के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने जगाने के लिये दरवाजा खटखटाया. बहुत देर तक जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजन चिंता में पड़ गए. बताया जा रहा है इसके बाद जब घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों बिस्तर पर एक साथ मृत हालत में मिले. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो दोनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों नव दम्पतियों की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई है.

Agra: खेत में काम कर रहे पिता के सामने वर्दी पहन पहुंचा अफसर बेटा, आंखों से छलक पड़े खुशी के आंसू

पुलिस ने दी जानकारी 
एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला जिस कमरे में दोनों दंपती सोए थे उसमें हवा जाने का कोई बेहतर रास्ता नहीं है. साथ ही कमरे में शादी का काफी सामान रखा मिला. ऐसे में उमस भरे माहौल में दम घुटना दोनों की मौत का कारण माना जा रहा है.

खेत में काम कर रहे पिता के सामने वर्दी पहनकर पहुंचा बेटा, देखें Video

Trending news