UP Chunav 2022: ओम प्रकाश राजभर ने निषादों के आरक्षण को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात
Advertisement

UP Chunav 2022: ओम प्रकाश राजभर ने निषादों के आरक्षण को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: भाजपा पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निषादों को आरक्षण देने के नाम पर ड्रामा कर रही है 

फोटो क्रेडिट (ट्विटर)

OP Rajbhar on Nishads Reservation: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सूबे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बलिया में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party)के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने बीजेपी पर निषादों को आरक्षण देने के नाम पर ड्रामा करने व गुमराह करके वोट लेने का आरोप लगाया है. 

क्या बोले ओम प्रकाश राजभर?
भाजपा पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निषादों को आरक्षण देने के नाम पर ड्रामा कर रही है और झूठ मुठ का पत्र आरजेआई को लिख रही है जबकि आरजेआई ने सुप्रीम कोर्ट में पहले से ही हलफनामा दे रखा है कि जब तक विधान सभा ,विधान परिषद और लोक सभा तथा राज्य सभा से पास होकर कोई प्रस्ताव नहीं आता है, तबतक वो किसी जाति को किसी श्रेणी में क्रमबद्ध नहीं कर सकते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी आरक्षण के नाम पर सिर्फ गुमराह करके लोगों से वोट लेने की कवायद कर रही है.

धोखा देने का लगाया आरोप 
ओपी राजभर ने आगे कहा कि ये पत्राचार सिर्फ इसलिए कर रहे है कि आचार संहिता लग जायेगी और ये झूठ बोलना शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार ने गरीब सवर्णो को 72 घंटे के अंदर आरक्षण दे दिए, उसी तरह अगर आरक्षण दे दे तब तो माना जायेगा नहीं तो पत्राचार के माध्यम से धोखा देने की कवायद हो रही है.

MP की शिवराज सरकार पर बोला हमला
वहीं, ओम प्रकाश राजभर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बलिया से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करने पर कहा कि कही इनको जगह नहीं मिल रही है. हर जगह इनका विरोध हो रहा है और बीजेपी सपा पर उंगली उठा रही है जबकि मध्य प्रदेश में इनकी सरकार नोट के बल पर चल रही है वोटों के बल पर नहीं.

ओम प्रकाश राजभर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बलिया से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करने पर कहा कि इनको कहीं जगह नहीं मिल रही है. हर जगह इनका विरोध हो रहा है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सपा पर उंगली उठा रही है जबकि मध्य प्रदेश में इनकी सरकार नोट के बल पर चल रही है वोटों के बल पर नहीं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news