सपा गठबंधन को लेकर उठ रहे सवालों पर बोले ओमप्रकाश राजभर- ये ख्याल निकाल दें...
Advertisement

सपा गठबंधन को लेकर उठ रहे सवालों पर बोले ओमप्रकाश राजभर- ये ख्याल निकाल दें...

समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर के लगातार सवाल खड़े किए जा रहे थे. बीते दिनों केशव देव मौर्य की नाराजगी भी सामने आई थी. इस मामले में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "किसी भी तरह की गठबंधन में कोई नाराजगी नहीं है. उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ रहेंगे.

सपा गठबंधन को लेकर उठ रहे सवालों पर बोले ओमप्रकाश राजभर- ये ख्याल निकाल दें...

शुभम पाण्डेय/लखनऊ: समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर के लगातार सवाल खड़े किए जा रहे थे. बीते दिनों केशव देव मौर्य की नाराजगी भी सामने आई थी. इस मामले में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "किसी भी तरह की गठबंधन में कोई नाराजगी नहीं है. उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ रहेंगे. हमने प्रदेश के विकास के लिए गठबंधन किया है. अगर किसी के मन में कोई भ्रम हो, तो ये ख्याल निकाल दें."

शिवपाल यादव और आजम खान की नाराजगी पर बोले
सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान और शिवपाल यादव की अखिलेश यादव से नाराजगी को लेकर ओपी राजभर ने कहा, "आजम खान, शिवपाल यादव से कोई नाराजगी नहीं है. सभी विधानसभा में एक ही गोल में बैठते हैं. वहीं, मुख्यमंत्री की तारीफ अगर शिवपाल जी करते हैं, तो मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश के हैं. मैं भी तारीफ करता हूं, लेकिन 69,000 भर्ती में उन्होंने दलित और पिछड़ों का हिस्सा मारा, यह भी कहता हूं."

सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह और भाई गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस

महाराजा सुहेलदेव का मनाया जा रहा विजय दिवस 
दरअसल, आज सुभासपा महाराजा सुहेलदेव का विजय दिवस मना रही है. आज ही के दिन महाराज ने विदेशी आक्रांताओं को ढे़र किया था. उनकी याद में राज्य में सुहेलदेव विजय दिवस मनाया जा रहा है. इसके लिए शाम को 10 दीपक जलाकर, विजय दिवस मनाने की अपील की गई है. ओपी राजभर ने कहा कि सुहेलदेव का इतिहास नहीं लिखा, लेकिन राम-रावण की लड़ाई सीता जी के लिए हुई, उसका इतिहास लिख दिया गया.

कानपुर बवाल पर बोले राजभर
जुम्मे की नमाज के बाद कानपुर में हुए बवाल को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "कानपुर में जिसने आग लगाई, उसको बीजेपी जेल नहीं भेज रही है. दंगा किसकी वजह से हुआ, उसके बारे बात क्यों नहीं हो रही है? जिसने दंगा कराया, नूपुर शर्मा उनको जेल भेजे बीजेपी. नूपुर के बयान के बाद दंगा भड़का."

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

आजमगढ़ उपचानव पर बोले ओपी राजभर
आजमगढ़ उपचानव को लेकर राजभर ने कहा, "सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी पूरी ताकत से समाजवादी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को जिताएगी. मैं ये बात इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि तमाम लोग अफवाह फैला रहे हैं की गठबंधन टूट गया है. ओम प्रकाश राजभर नाराज हैं. हमने और अखिलेश यादव ने अमन शांति के लिए गठबंधन किया है, क्योंकि आज सिर्फ नफरत और हिंदू मुसलमान की बात हो रही है, रोजगार की बात नहीं होती है."

जातिगत जनगणना  पर बोले ओपी राजभर
जातिगत जनगणना की अपनी पुरानी मांग को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "हम और अखिलेश यादव जातीगण जनगणना की लड़ाई लड़ रहे हैं, क्योंकि लंबे समय से इसको लेकर कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा बिहार जातिवार जनगणना शुरू करने जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news