अगर फोन पर भी आ रहे हैं The Kashmir Files देखने के लिए लिंक तो हो जाएं सावधान! वरना उठाना पड़ेगा नुकसान
Advertisement

अगर फोन पर भी आ रहे हैं The Kashmir Files देखने के लिए लिंक तो हो जाएं सावधान! वरना उठाना पड़ेगा नुकसान

The Kashmir Files Fraud Online Link: पुलिस ने बताया है कि ठगों ने कश्मीर फाइल्स का लिंक भेजकर ठगी करने का नया तरीक निकाल लिया है. कई लोगों ने दिल्ली में ऐसी शिकायत दर्ज की है कि उन्होंने अपने फोन पर ऐसा लिंक ओपन किया तो उनके बैंक अकाउंट से पैसे कट गए...

अगर फोन पर भी आ रहे हैं The Kashmir Files देखने के लिए लिंक तो हो जाएं सावधान! वरना उठाना पड़ेगा नुकसान

The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स मूवी इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसके चलते हर कोई इसे देखना चाहता है. अब मूवी को लेकर लोगों में दिख रही उत्सुकता का फायदा साइबर फ्रॉड करने वाले लोग उठाने लगे हैं. कई जगहों से शिकायत मिल रही है कि 'द कश्मीर फाइल्स' का लिंक भेजकर बदमाश ऑनलाइन ठगी करने में लग गए हैं. इसको लेकर अब नोएडा पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है. 

UP MLC Election 2022: सपा ने जारी की MLC प्रत्याशियों की लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

'द कश्मीर फाइल्स' नाम से लिंक आए तो न खोलें
पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि अनजान नंबरों से फोन पर आए लिंक ओपन न करें. अगर लिंक ओपन किया गया, तो लोगों के बैंक खातों में साइबर ठग सेंधमारी कर सकते हैं. रणविजय सिंह, एडिशनल डीसीपी का यह भी कहना है कि लगातार साइबर क्राइम के केस सामने आ रहे हैं, लिहाजा लोग सतर्क रहें.

फ्री में मूवी दिखाने का वादा किया, लेकिन लाखों का चूना
पुलिस ने बताया है कि ठगों ने कश्मीर फाइल्स का लिंक भेजकर ठगी करने का नया तरीक निकाल लिया है. कई लोगों ने दिल्ली में ऐसी शिकायत दर्ज की है कि उन्होंने अपने फोन पर ऐसा लिंक ओपन किया तो उनके बैंक अकाउंट से पैसे कट गए. साइबर बदमाश फ्री में फिल्म दिखाने का वादा तो कर रहे हैं, लेकिन आपके लिंक खोलते ही आपको सैकड़ों से लाखों रुपये का नुकसान हो सकता है. 

रामलला के मंदिर निर्माण की प्रक्रिया पकड़ेगी स्पीड, जानें क्या है नया प्लान

नासमझी में ठगों के झांसे में आते हैं लोग
दिल्ली पुलिस के पास आईं इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है. पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही, अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. डीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि ऐसे ठगों से सावधान रहें. अगर आप सतर्क रहते हैं तो कोई आपसे ठगी नहीं कर सकता. लोग नासमझी के चलते ही ठगों के चंगुल में फंसते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news