OP Rajbhar ने अखिलेश के नाम पर किए फ्री बिजली, पुलिस को वीकली ऑफ व मोटरसाइकिल भत्ता देने जैसे भारी भरकम वादे
Advertisement

OP Rajbhar ने अखिलेश के नाम पर किए फ्री बिजली, पुलिस को वीकली ऑफ व मोटरसाइकिल भत्ता देने जैसे भारी भरकम वादे

UP Vidhan Sabha Chaunv 2022: जनसभा को संबोधित करने के दौरान राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने यूपी की जनता के लिए काम किया है. इस बार भी अगर सपा की सरकार आई तो 5 साल के लिए घरेलू बिजली का बिल माफ कर दिया जाएगा,

ओमप्रकाश राजभर.

कुशीनगर: ओमप्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) की एक सभा में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का नाम लेकर भारी भरकम वादे कर डाले. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कुशीनगर के खड्डा विधानसभा पहुंचे थे. यहां जनसभा को संबोधित करते वक्त ओमप्रकाश राजभर ने कई बड़े ऐलान कर डाले. उन्होंने कहा कि 2022 (UP Vidhansabha Chunav 2022) में सपा की सरकार आने पर यूपी की जनता के लिए घरेलू बिजली फ्री कर दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. 

अखिलेश यादव की तारीफ में पढ़े कसीदे
जनसभा को संबोधित करने के दौरान राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने यूपी की जनता के लिए काम किया है. इस बार भी अगर सपा की सरकार आई तो 5 साल के लिए घरेलू बिजली का बिल माफ कर दिया जाएगा, इसलिए 2022 में अखिलेश को ही CM बनाना है. इतना ही नहीं राजभर ने दावा किया है कि अखिलेश सरकार आने पर यूपी पुलिस को 8 घंटे की ड्यूटी और साप्ताहिक छुट्टी भी दी जाएगी. इसके साथ ही 3000 रुपये महीना मोटरसाइकिल भत्ता देने की व्यवस्था करेंगे. ओपी राजभर ने ऐलान किया है कि 2022 में सरकार आने पर यूपी पुलिस में बॉर्डर सीमा समाप्त कर दी जाएगी ताकि पुलिसकर्मी भी अपने परिवार के पास आ-जा सकें. इस दौरान उन्होंने यूपी में 'अब खेला होबे, खदेड़ा होबे' स्लोगन दिया.  

ये भी पढ़ें- PM Kisan: खुशखबरी! बस दो हफ्तों में आपके खाते में आएंगे 4000 रुपये, इतने किसानों को मिलेगा लाभ

बीजेपी सरकार पर लगाए आरोप 
ओपी राजभर ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते कहा कि भाजपा सरकार ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, जो कि झूठा साबित हुआ. बीजेपी सरकार दलितों और पिछड़ों पर अत्याचार कर रही है. इसके साथ ही अफवाह फैलाने का भी काम करती है. इस दौरान राजभर ने टीईटी पेपर लीक (TET Paper Leak) मामले को लेकर भी निशाना साधा.  

ये भी पढ़ें- यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का ऐलान, "अयोध्या हुई हमारी, अब मथुरा-काशी की बारी"

WATCH LIVE TV

Trending news