ओपी राजभर ने NDA में वापसी को लेकर चल रही चर्चाओं पर लगाया विराम, कही ये बड़ी बात
Advertisement

ओपी राजभर ने NDA में वापसी को लेकर चल रही चर्चाओं पर लगाया विराम, कही ये बड़ी बात

गाजीपुर की जहूराबाद सीट से सपा खेमे के विधायक और सुभासपा अध्यक्ष मंगलवार को जिले के कासिमाबाद तहसील मुख्यालय पहुंचे. यहां वे कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए. इस दौरान पत्रकारों से हुई बातचीत में  NDA में वापसी को लेकर हो रही चर्चाओं पर विराम लगाया. 

ओपी राजभर और अमित शाह की वायरल हो रही फोटो.

गाजीपुर: यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सियासी गलियारों में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि वे अखिलेश से गठबंधन तोड़कर एक बार फिर एनडीए (NDA) में शामिल हो सकते हैं. दरअसल, बीते दिनों राजभर की अमित शाह संग बैठक की एक फोटो वायरल हो रही थी. जिसको लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे थे. फिलहाल, ओपी राजभर ने बयान देते हुए इन चर्चाओं पर ब्रेक लगा दिया है. 

"बीजेपी के किसी भी नेता से न मिला हूं, न मिलने वाला हूं" 
गाजीपुर की जहूराबाद सीट से सपा खेमे के विधायक और सुभासपा अध्यक्ष मंगलवार को जिले के कासिमाबाद तहसील मुख्यालय पहुंचे. यहां वे कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए. इस दौरान पत्रकारों से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि अमित शाह संग बैठक की वायरल हो रही फोटो पुरानी है. उन्होंने बताया कि ना वे इस बीच दिल्ली गए. ना ही किसी बीजेपी नेता से उनकी मुलाकात हुई है. 

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी हो चुकी है शुरू
ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि वह समाजवादी पार्टी के साथ ही हैं. इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारी ताकत को समझ लिया है कि जनता के बीच हमारी पकड़ कैसी है. उन्होंने कहा कि 165 विधानसभा सीटें ऐसी हैं, जहां 200 से लेकर पांच हजार वोट के कम अंतर से हम चुनाव हारे हैं. उन सभी सीटों की हमने समीक्षा भी कर ली है. उन्होंने दावा किया कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में और मजबूती से समाजवादी पार्टी के गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे.

"MLC चुनाव में सपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताएंगे" 
सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में हमने गाजीपुर से पंडित भोलानाथ शुक्ल को प्रत्याशी बनाया है. हम उन्हें भारी मतों से जिताएंगे. वहीं, आज हुई बैठक को लेकर उन्होंने बताया कि 28 मार्च को स्व. रामनाथ यादव की पुण्यतिथि है. इस क्रम में अखिलेश यादव उनकी प्रतिमा का अनावरण करने आने वाले हैं, जिसके लिए बैठक हुई है. बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया था. जिसका सुभासपा को लाभ मिला. चुनाव में ओपी राजभर की पार्टी ने 6 सीटों पर जीत दर्ज की. 

WATCH LIVE TV

Trending news