खेत में निर्वस्त्र मिला बच्ची का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा, पास पड़ी थीं बियर की खाली बोतलें
Advertisement

खेत में निर्वस्त्र मिला बच्ची का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा, पास पड़ी थीं बियर की खाली बोतलें

पुलिस जानकारी के मुताबिक, छात्रा के शव पर कपड़े गायब थे और गले में चुनरी का फंदा लगा था. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है...

खेत में निर्वस्त्र मिला बच्ची का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा, पास पड़ी थीं बियर की खाली बोतलें

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश पीलीभीत से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां के थाना बरखेड़ा में एक नाबालिग लड़की का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है. बताया जा रहा है कि छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ पाया गया और गले में चुनरी का फंदा लगा मिला था. गांव वालों का कहना है कि बच्ची बीते दिन से ही घर वापस नहीं आई थी, जिसके बाद पिता ने गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था. अब उसका शव मिलने पर पीड़ित पिता ने पुलिस में अज्ञात लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा कराया है. पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

Children's Day: जौनपुर की नन्ही सी वैष्णवी को कुदरत ने दिया गजब का दिमाग, खबर पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा मौके पर पहुंचे
वहीं, सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया और मृतक छात्रा के परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही, पुलिस से जल्द घटना का खुलासा करने को कहा.

देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने लिखाई रिपोर्ट
गौरतलब है कि बच्ची थाना बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. बीती देर शाम भी जब वह घर वापस नहीं आई, तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद देर रात छात्रा का शव गांव से 500 मीटर दूरी पर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पाया गया. वहीं, मौके पर उसकी साइकिल, जूते और किताबें पढ़ी मिलीं. इसके अलावा, बच्ची के शव के पास ही 4 बियर की बोतलें और सिगरेट के अवशेष पड़े थे.

सलमान खुर्शीद अब पेश कर रहे सफाई, कहा- हिंदू धर्म महान है, विवाद करने वाले बेचारे अंग्रेजी नहीं जानते

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया
पुलिस जानकारी के मुताबिक, छात्रा के शव पर कपड़े गायब थे और गले में चुनरी का फंदा लगा था. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

107 साल बाद कनाडा से वापस आई मां अन्नपूर्णा की चोरी हुई मूर्ति, जानिए कैसे पता चला इस चोरी का

घटना के लिए लगाई गईं चार टीमें
वहीं, मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन लोगों को बगैर सूचना दिए शव को घटना स्थल से उठा लिया. एसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम डॉक्टर के पैनल से कराया जाएगा. साथ ही, 4 टीमें घटना के खुलासे के लिए लगाई गई हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news