सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा: वरुण गांधी
Advertisement

सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा: वरुण गांधी

भाजपा सांसद वरुण गांधी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. इस दौरान अमरिया ग्रीनलैंड पैलेस  में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, "अपने जीवन में अगर कुछ बड़ा करना है तो इस देश के लिए त्याग करना होगा.

सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा: वरुण गांधी

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: भाजपा सांसद वरुण गांधी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. इस दौरान अमरिया ग्रीनलैंड पैलेस  में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, "अपने जीवन में अगर कुछ बड़ा करना है तो इस देश के लिए त्याग करना होगा. यह देश सबका है, इसमें सबका रंग और खुश्बू शामिल है. सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा."

देश की स्थिति पर चिंतन की जरूरत: वरुण गांधी
उन्होंने कहा, "वर्तमान में देश की स्थिति पर चिंतन करने की जरूरत है. इस समय देश महंगाई, बेरोजगारी आदि तमाम समास्याओं को झेल रहा है. जो लोग राजनीति को व्यापार बनाने के काम में लगे हैं उनको जवाब देना होगा. अपने देश को ऊंचा करने के लिए हमें अपने आचरण और जमीर को ऊंचा करना होगा."

क्या प्रधानमंत्री मोदी के ये कदम उन्हें नोबल पुरस्कार दिलाएंगे?

सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा: वरुण गांधी
उन्होंने कहा, "अंतरात्मा की आवाज सुनिए, शांत मत बैठिए, अगर किसान, मजदूर, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी, वकील, पत्रकार सब शांत हो जाएंगे तो हमारे देश का लोकतंत्र शांत हो जाएगा. देश में लोग इस समय बहुत मुश्किल परिस्थितियों में जी रहे हैं. हम सब जानते हैं कि देश की बैंक किसान और छोटे अन्य जरूरतमंद लोगों पर बहुत सख्त और अमीरों और उद्योगपतियों पर बहुत मेहरबान हैं."

वरुण गांधी ने पूछा ये सवाल 
सांसद वरुण गांधी ने कहा कि देश में सरकार की तरफ से एक करोड़ 60 लाख रोजगार घोषित हैं लेकिन नौकरियां नहीं दी जा रही हैं. उन्होंने सवाल किया,"क्या इन नौकरियों के लिए किया जाने वाला आर्थिक प्रबंधन कहीं और तो नहीं खर्च कर दिया गया है? आए दिन पेपर लीक होने की खबरें मिलती हैं. करोड़ों लोगों का भविष्य बर्बाद हो जाता है, हम यह सब कब तक देखते रहेंगे?

अब्दुल्ला आजम की बढ़ी मुश्किलें, जन्म प्रमाण पत्र मामले में गैर जमानती वारंट जारी

जय हो को जय हिंद में बदलिए: वरुण गांधी
उन्होंने कहा, "आप अपने अधिकारों का इस्तेमाल करिए, सवाल उठाइए, हिसाब मांगिए. जय हो को जय हिंद में बदलिए. दिखा दीजिए हमारी रगों में हमारे वीरों का खून है. उन्होंने कहा खुशी है कि यहां, हिंदू- मुस्लिम, सिख आदि सब साथ मिलकर बैठे हैं. हम सब एक हैं. हम सब हिंदुस्तानी हैं. हम सब समान अधिकार के मालिक हैं. उन्होंने भरोसा दिलाया कि जरूरत पड़ने पर वह सबके स्वाभिमान की रक्षा करने में अपने जान की बाजी लगाने से पीछे नहीं हटेंगे."

WATCH LIVE TV
 

Trending news