पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कुछ दलों ने अपने स्वार्थ को रखा सर्वोपरि, हमारे से लिए राष्ट्र प्रथम
Advertisement

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कुछ दलों ने अपने स्वार्थ को रखा सर्वोपरि, हमारे से लिए राष्ट्र प्रथम

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे देश में कुछ राजनीतिक दलों ने हमेशा अपने स्वार्थ को सर्वोपरि रखा है. इन लोगों की सोच रही है, अपना स्वार्थ, सिर्फ अपना खुद का, परिवार का विकास. जबकि हम राष्ट्र प्रथम की भावना पर चलते हैं. 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- कुछ दलों ने अपने स्वार्थ को रखा सर्वोपरि, हमारे से लिए राष्ट्र प्रथम

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा के जेवर में नोएडा इण्टरनेशनल एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adithyanath) सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. 

पीएम मोदी ने कहा कि नोएडा आज देश में जितनी तेजी से एविएशन सेक्टर में वृद्धि हो रही है, जिस तेजी से भारतीय कंपनियां सैकड़ों नए विमानों को खरीद रही हैं, उनके लिए भी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की बहुत बड़ी भूमिका होगी. प्रधानमंत्री ने कहा यहां अलीगढ़, मथुरा, मेरठ,आगरा, बिजनौर, मुरादाबाद, बरेली जैसे अनेकों औद्योगिक क्षेत्र हैं. यहां सर्विस सेक्टर का बड़ा इकोसिस्टम भी है और एग्रीकल्चर सेक्टर में भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अहम हिस्सेदारी है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे देश में कुछ राजनीतिक दलों ने हमेशा अपने स्वार्थ को सर्वोपरि रखा है. इन लोगों की सोच रही है, अपना स्वार्थ, सिर्फ अपना खुद का, परिवार का विकास. जबकि हम राष्ट्र प्रथम की भावना पर चलते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के इतनों सालों तक तो उत्तर प्रदेश को ताने सुनने के लिए मजबूर कर दिया गया था, कभी जातिवादी के ताने, कभी अपराधी माफिया राजनीति गठजोड़ के ताने, लोगों के यही सवाल थे कि क्या कभी यूपी की सकारात्मक छवि बन पाएगी की नहीं.

विपक्ष पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी योगी भी अगर चाहते तो 2017 में ही यहां आकर भूमिपूजन कर देते,और अखबार में फोटो खिंच जाती, लेकिन अगर कुछ कर देते तो पहले की सरकार में जैसे होते थे, हो जाता कुछ गलत नहीं होता, लेकिन प्रोजेक्ट्स जमीन पर कैसे उतरेंगे उस पर विचार ही नहीं होता था, प्रोजेक्ट्स की लागत बढ़ जाती थी. लेकिन हमने ऐसा नही किया, इंफ्रास्ट्रक्चर हमारे लिए राजनीति का नहीं राष्ट्रनीति का हिस्सा है. हमारी जिम्मेदारी है कि प्रोजेक्ट लटकें और अटके नहीं. हमारा लक्ष्य है कि इंफ्रास्ट्रक्चर का काम तय समय ही हों. गड़बड़ी होने पर हमने जुर्माने का भी प्रावधान किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news