संगम नगरी में रिश्तों का कत्ल, अपनी ही सास और ननद की हत्यारिन निकली बहू, पुलिस ने किया खुलासा
X

संगम नगरी में रिश्तों का कत्ल, अपनी ही सास और ननद की हत्यारिन निकली बहू, पुलिस ने किया खुलासा

एक महिला की सनक इतनी बढ़ गई की उसने अपने ही घर में मौत का तांडव मचा दिया. 13 अक्टूबर को औद्योगिक इलाके में डबल हत्या कांड की आरोपी बहू सलोनी ने इस हत्या कांड की साजिश रची थी.

संगम नगरी में रिश्तों का कत्ल, अपनी ही सास और ननद की हत्यारिन निकली बहू, पुलिस ने किया खुलासा

मो.गुफरान/प्रयागराज: यूपी के जिला प्रयागराज में इंसानियत और रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. एक महिला की सनक इतनी बढ़ गई की उसने अपने ही घर में मौत का तांडव मचा दिया. 13 अक्टूबर को हुए दोहरे हत्याकांड की साजिश बहू ने ही रची थी. वह अपनी बेटी को वापस पाना चाहती थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चापड़, हसिया, लूटे गए जेवरात, रुपये आदि बरामद किया है.

ये है पूरी घटना
13 अक्टूबर को हुआ डबल मर्डर

गौरतलब है की प्रयागराज के यमुनापार इलाके के औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां के पुरा गांव में बीते 13 अक्टूबर की सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को पता चला कि गांव के ही रहने वाले एक दंपत्ति के घर डबल मर्डर हो गया. डबल मर्डर की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी जबकि घर का मुखिया बजरंग बहादुर पटेल गंभीर रूप से घायल है. जिसका आज भी इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने किया खुलासा
बताया जा रहा था कि सोमवार रात कुछ अज्ञात लोग घर में दाखिल हुए और परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. यह भी बताया गया कि हमलावर लूट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे. लेकिन घर वालों की नींद खुल जाने के चलते हमलावर हत्या को अंजाम देकर भाग निकले. हालांकि कई बिंदुओं पर तफ्तीश करने के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया उससे सभी सकते में आ गए है।. फिलहाल पुलिस ने कातिल बहू और घटना में शामिल दो अन्य आरोपियो को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

घटना के बाद से ही प्रयागराज पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रखा था. स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने हर एक बिंदुओं पर जांच की. सलोनी के बैक ग्राउंड का पता किया तो पुलिस को पता चला कि कुछ दिन पहले अपनी बच्ची को ले जाने के लिए सास, ससुर और ननद से झगड़ा हुआ था. 

बहू के अलावा दो लोग और गिरफ्तार
सलोनी के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी, जिसके चलते वह ससुराल से अलग रह रही थी. पुलिस ने इसी ऐंगल पर जांच की और सलोनी के मोबाइल फोन की सीडीआर के अलावा उससे कड़ाई से पूछताछ की तो सलोनी ने सारा राज़ उगल दिया और उसी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चॉपर और दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.  इस हत्या कांड के लिए सलोनी ने अपने पति के दोस्त शोभनाथ और एक अन्य के साथ मिलकर इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया.

Dussehra 2021: दशहरे पर क्यों खाई जाती है जलेबी, जानें क्या है इसका श्रीराम से कनेक्शन?

WATCH LIVE TV

 

Trending news