माफिया अतीक अहमद के गुर्गे पर PDA की कार्रवाई, 25 बीघे की अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त
Advertisement

माफिया अतीक अहमद के गुर्गे पर PDA की कार्रवाई, 25 बीघे की अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

 माफिया-अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है. शनिवार को पीडीए की टीम ने माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम के अवैध प्लाटिंग पर बड़ी कार्रवाई की है. 

माफिया अतीक अहमद के गुर्गे पर PDA की कार्रवाई,  25 बीघे की अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

मो.गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज में माफिया-अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है. शनिवार को पीडीए की टीम ने माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम के अवैध प्लाटिंग पर बड़ी कार्रवाई की है. 

प्रयागराज के झलवा इलाके में करीब 25 बीघे में की गई अवैध प्लाटिंग पर पीडीए की टीम ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारियो के मुताबिक यहां पर बगैर लेआउट अवैध तरीके से प्लाटिंग करने की सूचना मिली थी, यहां पर कई निर्माण भी करा लिए गए थे. जिनको लेकर नोटिस भी जारी की गई थी. लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर आज जमींदोज की कार्रवाई की जा रही है.

पीडीए अधिकारियों के मुताबिक यहां पर अवैध प्लाटिंग का कार्य अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम और उसके लोगों के द्वारा की जा रही थी. प्लाटिंग करके लोगों को अवैध तरीके से बेचा जा रहा था. रविवार विधिक प्रक्रिया अपनाते हुए पूरी तरीके से अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया जा रहा है. 

इसके अलावा सीतापुर में डीएम के निर्देश पर पुलिस व तहसील के अधिकारियों ने गैंगस्टर एक्ट के कुख्यात माफिया मुजीब अहमद पर बड़ी कार्रवाई की. पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मुजीब अहमद की एनएच 24 पर स्थित करीब 3 करोड़ कीमत की जमीन को जब्त किया. यह संपत्ति कुख्यात माफिया मुजीब अहमद ने अपने नौकर के नाम ली थी.

उक्त कार्रवाई के बारे में जानकारी दी इस कार्रवाई को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है कि सीतापुर जनपद के अंदर अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. उनके द्वारा अपराध के माध्यम से अर्जित की गई संपत्ति चाहे उनके नाम हो या उनके किसी नौकर या रिश्तेदारों के नाम हो सभी का चिन्हांकन कर जब्तीकरण की कार्रवाई जारी रहेगी. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news