अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- देश को आपकी बहुत जरूरत
X

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- देश को आपकी बहुत जरूरत

PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने उन्हें बधाई दी है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने पीएम के दीर्घायु होने की कामना की है. महंत नरेंद्र गिरी ने पीएम मोदी को देश का गौरव और युवाओं का प्रेरणास्रोत बताया 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- देश को आपकी बहुत जरूरत

मो. गुफरान/प्रयागराज: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां (PM Narendra Modi 71th Birthday) जन्मदिन है. गुजरात के वाडनगर में जन्मे मोदी आज सबसे बड़े और ताकतवर शख्सियत के रूप में जाने जाते हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन के खास मौके पर कई राजनेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अखाड़ा परिषद ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है.

PM नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज, सीएम योगी ने दी बधाई, बोले-'प्रभु श्रीराम आपको लंबी उम्र दें'

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने दी पीएम को बधाई

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने उन्हें बधाई दी है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने पीएम के दीर्घायु होने की कामना की है. महंत नरेंद्र गिरी ने पीएम मोदी को देश का गौरव और युवाओं का प्रेरणास्रोत बताया है. 

Vishwakarma Puja 2021: विश्वकर्मा जयंती पर क्यों की जाती मशीनों और औजारों की पूजा? जानें महत्व और शुभ मुहूर्त

पीएम मोदी करते हैं संतों का सम्मान-नरेंद्र गिरी
नरेंद्र गिरी ने कहा की पीएम संतों का सम्मान करते हैं और देश को उनकी बहुत जरूरत है. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा की श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के समय पीएम नरेंद्र मोदी ने संतों को दंडवत प्रणाम किया था. उनके मन में संतों का बहुत आदर और सम्मान है इसलिए सभी संतों और महात्माओं की तरफ से पीएम को बधाई और आशीर्वाद देतें हैं. 

पीएम का जीवन बेहद संघर्षो भरा रहा
महंत ने पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन संघर्षों से युवाओं को सीखने की नसीहत दी है. महंत नरेंद्र गिरी ने बताया की पीएम का जीवन बेहद संघर्षो भरा रहा है. वह जमीन पर संघर्ष करके आज उच्च पदों तक पहुंचे हैं. आज के युवाओं को पीएम के संघर्षों से सीखने की जरूरत है.

दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का पैर छूकर आशीर्वाद, यूजर्स बोले-'भाई दिल जीत लिया'

WATCH LIVE TV

Trending news