अखिलेश के 'जीरो सीट' वाले बयान पर बोलीं प्रियंका- वह ज्योतिषी हैं क्या? हम भी देखेंगे
Advertisement

अखिलेश के 'जीरो सीट' वाले बयान पर बोलीं प्रियंका- वह ज्योतिषी हैं क्या? हम भी देखेंगे

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने 3 दिसंबर को बुंदेलखंड के झांसी में कहा था, सूबे की सियासत में कांग्रेस पार्टी की भूमिका मुझे नहीं पता. यूपी की जनता कांग्रेस को नकार देगी. हो सकता है कांग्रेस की गिनती जीरो हो जाए. 

कांग्रेस महासचिव व पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा. (File Photo)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेसी की जमीन मजबूत करने के प्रयास में लगीं पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और राज्य की चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने अखिलेश यादव की 'जीरो सीट' वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है. पत्रकारों ने सपा मुखिया के बयान पर जब प्रियंका का जवाब मांगा तो उन्होंने कहा, ''अखिलेश यादव ज्योतिषी हो सकते हैं. तभी उन्हें लगता है कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को शून्य सीटें मिलेंगी, हम भी देखेंगे क्या होता है.''

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने 3 दिसंबर को बुंदेलखंड के झांसी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां पत्रकारों ने उनसे यूपी में प्रियंका गांधी की सक्रियता को लेकर जब सवाल किया तो सपा मुखिया ने कहा, सूबे की सियासत में कांग्रेस पार्टी की भूमिका मुझे नहीं पता. यूपी की जनता कांग्रेस को नकार देगी. हो सकता है कांग्रेस की गिनती जीरो हो जाए. 

चाचा-भतीजे शिवपाल अखिलेश की जोड़ी क्यों नहीं आ रही साथ, मुलायम के करीबी ने खोला राज!

लखनऊ कांग्रेस कार्यालय में प्रियंका गांधी वाड्रा बीते दो दिन से पार्टी की प्लानिंग एंड स्ट्रेटजी कमेटी की मीटिंग ले रही थीं. मंगलवार को बैठक समाप्त होने के बाद कार्यालय से बाहर निकलने के दौरान प्रियंका गांधी पत्रकारों से मुखातिब थीं. इसी दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के 'जीरो सीट' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि यूपी कांग्रेस प्लानिंग एंड स्ट्रेटजी कमेटी की बैठक में पार्टी के अभियानों को घर-घर पहुंचाने पर चर्चा हुई.

प्रियंका ने कहा कि हमने महिलाओं के लिए अलग से एक घोषणा पत्र बनाया है. बुधवार को दिन में 12 बजे कांग्रेस अपने लखनऊ कार्यालय में यूपी की महिलाओं के लिए घोषणा पत्र जारी करेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाली प्रियंका ने महिलाओं के लिए 40 प्रतिशत सीटें भी आरक्षित कर रखी हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news