UP Election 2022: सपा-बसपा पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- 'UP को बुआ-बबुआ नहीं, बाबा चाहिए'
Advertisement

UP Election 2022: सपा-बसपा पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- 'UP को बुआ-बबुआ नहीं, बाबा चाहिए'

टीडी कॉलेज के मैदान में शनिवार को रक्षा मंत्री ने बीजेपी बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP)   और बसपा (BSP) पर निशाना साधा. 

UP Election 2022: सपा-बसपा पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- 'UP को बुआ-बबुआ नहीं, बाबा चाहिए'

अजीत सिंह/जौनपुर: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी लेकर टीडी कॉलेज के मैदान में शनिवार को रक्षा मंत्री ने बीजेपी बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP)   और बसपा (BSP) पर निशाना साधा. 

'बुआ-बबुआ नहीं यूपी को चाहिए बाबा'- राजनाथ सिंह 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को न बुआ चाहिए न बबुआ चाहिए सिर्फ बाबा चाहिए. उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि 26 नवम्बर 2008 मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने कठोर कदम नही उठाया. यह मै नहीं कह रहा हूं खुद कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने अपनी किताब में लिखा है कि हमले के बाद जो कार्रवाई करनी चाहिए था वह नहीं की गई. 

उधर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हमला बोलते हुए कहा कि जिन्ना की जिन्न किस बोतल से निकाला. रक्षा मंत्री ने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी है.  आतंकवाद पर पूरी तरह से लगाम लग गया है. आतंकी सीमा पर ही मारे जो रहे हैं. रक्षा मंत्री ने कहा कि काशी क्षेत्र आध्यत्मिक क्षेत्र है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माता अन्नपूर्णा की प्रतिमा भारत वापस लाए उनकी कृपा बनी रहे. मां की कृपा से कोई भी भूखा नहीं रहे. उन्होंने साथ ही कहा कि 26 नवम्बर 2008 को आतंकी हमला हुआ था, उस समय सरकार ने प्रभावी कार्रवाई नही की थी. पुलवामा के बाद भारत ने संदेश दिया कि अंदर जाकर करवाई करने पड़ती है.

राम मंदिर बनाने का वादा किया पूरा
राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत ही नहीं पूरी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. हमारा भारत, दुनिया की नज़र में ताकतवर बन गया है. हमने जो भी राम मंदिर के लिए वादे किए थे, वो वादे पूरा किया. हम जनता की आंख में धूल झोंककर वादे नही करते. जो कहते हैं वो करते हैं. 

विपक्ष पर सीएम योगी ने भी बोला हमला
इस दौरान सीएम योगी ने बीजेपी बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित किया. साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आप बूथ जीतिए ये बुलडोजर चलता रहेगा. साथ ही उन्होंने वोट कटवा पार्टी से भी सचेत रहने की बात कही. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news