UP Election 2022: राकेश टिकैत ने बिजनौर में किया डोर टू डोर कैंपेन, CM योगी को बताया विपक्ष का मजबूत नेता
Advertisement

UP Election 2022: राकेश टिकैत ने बिजनौर में किया डोर टू डोर कैंपेन, CM योगी को बताया विपक्ष का मजबूत नेता

UP Election 2022: राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें सबसे बड़ा विपक्ष का मजबूत नेता बताया है.

UP Election 2022: राकेश टिकैत ने बिजनौर में किया डोर टू डोर कैंपेन, CM योगी को बताया विपक्ष का मजबूत नेता

राजवीर चौधरी/ बिजनौर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान में अब दो हफ्ते का समय रह गया है. यूपी चुनाव 2022 को  लेकर एक बार फिर से राकेश टिकैत चुनावी माहौल को बदलने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों के बीच डोर टू डोर जाकर प्रचार प्रसार करने में जुट गए हैं. बिजनौर जिले के कई गांव में बुधवार को राकेश टिकैत ने पहुंचकर किसानों से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट करने की अपील की. 

सीएम योगी को बताया विपक्ष का सबसे मजबूत नेता 
राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें सबसे बड़ा विपक्ष का मजबूत नेता बताया है. इस बयान के बाद से राकेश टिकैत चुनाव के माहौल को बदलने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में डोर टू डोर कंपेनिंग करने में जुट गए हैं. टिकैत एक बार फिर से फॉर्म में दिख रहे हैं. वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में आज पहुंचकर जहां बीजेपी के विपक्ष में किसानों को लुभाते हुए नजर आए तो वही बिजनौर जिले के नजीबाबाद तहसील के टिकरी गांव में पहुंच कर उन्होंने सिख समुदाय के किसानों को भी बीजेपी के खिलाफ वोट देकर एक बार फिर से प्रदेश में दूसरे पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने व विपक्ष की सरकार बनाने पर जोर दिया.

राकेश टिकैत ने सीएम योगी को विपक्ष का सबसे मजबूत नेता चुनाव से पहले ही बता दिया है. उधर बीजेपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कल बिजनौर दौरे पर पहुंच रहे हैं और अपने 8 विधानसभाओं के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए कल अपने कार्यकर्ताओं व प्रत्याशियों के बीच में वह एक बैठक में शामिल होने के लिए जिले में पहुंच रहे हैं. ऐसे में यह तो 14 फरवरी के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि जनता किसका राज तिलक करके किसको गद्दी पर बैठने का काम करेगी. बरहाल, इस चुनाव को लेकर सभी दल के नेता जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे और एक दूसरे के खिलाफ बयान देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Vramala Ka Video:वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्त उसको उठा लिए थे कंधे पर, फिर दुल्हन के साथ मौजूद महिलाओं ने दिखाया कमाल 

WATCH MOST VIRAL VIDEO: गाना गाकर मूंगफली बेचते चाचा का अंदाज है निराला, इंटरनेट पर वीडियो हो रहा वायरल

WATCH LIVE TV

 

Trending news