RBI के करोड़ों रुपये लदा ट्रक बीच रास्ते में हुआ खराब, 5 घंटे तक अटकी रहीं पुलिस की सांसें

मवाना रोड से गुजरने वाले राहगिर भारी पुलिसबल को देखकर अलग-अलग अंदाजा लगाते रहे.

RBI के करोड़ों रुपये लदा ट्रक बीच रास्ते में हुआ खराब, 5 घंटे तक अटकी रहीं पुलिस की सांसें

कानपुर/मेरठ: उत्तर प्रदेश के कानपुर आरबीआई से करोड़ों रुपये भरकर मेरठ जा रहा ट्रक अचानक से बीच रास्ते में खराब हो गया. ट्रक खराब होने की सूचना पर पुलिस सकते में आ गई. इसके बाद स्थानिय थानों की पुलिस को नोटों से भरे ट्रक की रखवाली के लिए लगाया गया. करीब पांच घंटे की मेहनत के बाद ट्रक सही हुआ. 

JCB से खींचकर थाने लाया गया ट्रक 
जानकारी के मुताबिक, कानपुर से चार ट्रक सरकारी रकम लेकर उत्तराखंड जा रहे थे. इस दौरान एक ट्रक खराब हो गया. ट्रक में करोड़ों की सरकारी रकम थी, इसलिए आनन-फानन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाते हुए घटना स्थल को सील कर दिया गया. करीब 3 बजे तक कंटेनर को ठीक करने का प्रयास जारी रहा. लेकिन, सफलता नहीं मिली तो इंचौली पुलिस ने जेसीबी मशीन बुलाई. कंटेनर को खींचकर थाने ले जाया गया. यहां काफी मशक्कत के बाद कंटेनर को ठीक कराया गया. 

आगरा इंटरसिटी समेत 5 जोड़ी ट्रेन 3 महीने के लिए कैंसिल, कहीं आपने भी रिजर्वेशन तो नहीं करवाया, देखें पूरी लिस्ट  

कुछ ही मिनटों में पहुंच गई पुलिस 
ट्रक मेरठ जिले के मवाना रोड स्थित बहचौला गांव के सामने सुबह में खराब हो गया. ट्रक के साथ अधिकारियों की गाड़ी और पुलिस फोर्स भी थी. वहीं, सूचना मिलते ही कुछ ही मिनटों में इंचौली व गंगानगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कंटेनर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. अचानक से गांव में पुलिस की संख्या बढ़ने से आस-पासअफरातफरी का माहौल बन गया. 

Bhojpuri Song Dance Video:भोजपुरी गाने पर जेठानी और देवरानी जमकर लचकाई कमर, चारों ओर हो रही चर्चा

पल-पल का देते रहे अपडेट 
मवाना रोड से गुजरने वाले राहगिर भारी पुलिसबल को देखकर अलग-अलग अंदाजा लगाते रहे. लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस को बार-बार लाठी फटकारनी पड़ी. इस दौरान पुलिस और अधिकारी पूरी तरह से अलर्ट रहे. जब तक ट्रक सही नहीं हो गया तबक उनकी सांसे अटकी रहीं. 

Pawan Singh Bhojpuri Film Trailer:पवन सिंह और महेश मांजरेकर की भोजपुरी फिल्म 'बॉस' का ट्रेलर आउट

WATCH LIVE TV