'भारत माता की जय' का नारा लगाकर चर्चा में आए अहसान का बड़ा बयान, "सपा सरकार आती, तो मेरी भी हत्या हो जाती"
Advertisement

'भारत माता की जय' का नारा लगाकर चर्चा में आए अहसान का बड़ा बयान, "सपा सरकार आती, तो मेरी भी हत्या हो जाती"

 अहसान राव ने कहा कि भाजपा की सरकार आने से वह खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. वरना अगर प्रदेश में सपा की सरकार बन गई होती, तो उनकी भी हत्या कर दी जाती. 

'भारत माता की जय' का नारा लगाकर चर्चा में आए अहसान का बड़ा बयान, "सपा सरकार आती, तो मेरी भी हत्या हो जाती"

नीना जैन/सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में हुई गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में "भारत माता की जय" के नारे लगाकर चर्चाओं में आने वाले अहसान राव ने कहा कि भाजपा की सरकार आने से वह खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. वरना अगर प्रदेश में सपा की सरकार बन गई होती, तो उनकी भी हत्या कर दी जाती. 

बाबर का क्या कसूर था?
अहसान राव सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के धानवा के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज से आने वाले बाबर की हत्या कर दी गई, जिसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने भारतीय जनता पार्टी की जीत पर जश्न मनाया. उन्होंने कहा कि क्या भारतीय जनता पार्टी की जीत पर जश्न मनाना या मुसलमान विकासवादी सरकार को पसंद करना करना गलत है. क्या जिस सरकार में को कानून व्यवस्था का राज कायम हो, पसंद करना गलत है. हमारे देश में बाबा भीम साहब अंबेडकर का संविधान चलता है. देश 70 साल पहले आजाद हो चुका था, लेकिन आज भी हमारे समाज में कुछ कट्टरपंथी लोग ऐसे हैं, जो बीजेपी की जीत पर जश्न मनाने वाले मुसलमानों को मारने का काम करते हैं

10 मार्च से पहले मुझे भी मिल रही थी धमकियां-अहसान राव
अहसान ने कहा कि 10 तारीख से पहले हम लोगों को भी धमकी मिल रही थी. कहा गया था कि अखिलेश यादव आ रहे हैं उसके बाद तुम सबको देख लेंगे. ऐसे में हमें भी कहीं ना कहीं हमारी जान को खतरा था. हालांकि, योगी सरकार आने के बाद हम अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी में 'सबका साथ सबका विकास' के नेतृत्व में काम होता है.

"बाबर के हत्यारों को सजा-ए-मौत हो"
इस दौरान अहसान ने कहा कि बाबर के हत्यारों को सजा-ए-मौत होनी चाहिए. उन्होंने जिस बेरहमी से बाबर को पत्थरों से मारा, यह प्रदेश में बहुत बड़ी घटना है. ऐसे में आगे कोई भी मुस्लिम समाज का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में कदम नहीं उठा पाएगा. इसलिए इस मामले में निश्चित रूप से कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 

बाबर के हत्यारों के खिलाफ चलेगा बाबा का बुलडोजर 
भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है. भाजपा का विधायक, सांसद, एमपी या कोई भी बूथ लेवल का मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष को पार्टी परिवार की नजर से देखती है. मुख्यमंत्री का कर्तव्य बनता था कि उनको बाबर की मां से बात करनी चाहिए और मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं भी आपका दूसरा बेटा हूं, यह सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम करने की विचारधारा है. जिन लोगों को भ्रम था कि बाबर के हत्यारों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी, तो बाबा का बुलडोजर निश्चित रूप से उन लोगों पर चलेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news