लगातार मुस्लिमों की हो रहीं मॉब लिचिंग, कोई कदम उठाए सरकार- सपा सांसद शफीकुर्र रहमान
X

लगातार मुस्लिमों की हो रहीं मॉब लिचिंग, कोई कदम उठाए सरकार- सपा सांसद शफीकुर्र रहमान

संभल में सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है...

लगातार मुस्लिमों की हो रहीं मॉब लिचिंग, कोई कदम उठाए सरकार- सपा सांसद शफीकुर्र रहमान

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं. इसी बीच संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने एक बार फिर मुस्लिमों के साथ मॉब लिंचिंग का मुद्दा उठाया है. सपा सांसद ने मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है. जबकि सरकार में मॉब लिंचिंग कर मुस्लिमों को खास तौर से निशाना बनाया जा रहा है.

ग्रेटर नोएडा: भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक कर रही लड़की का हुआ किडनैप, CCTV फुटेज से मिले सुराग

सरकार लिंचिंग को अनदेखा कर रही
संभल में सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. बीते बुधवार को जिला प्रशासन की जिला विकास समन्वय व अनुश्रवण समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे शफीकुर्र रहमान बर्क ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं के मामले में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार इसे अनदेखा कर रही है. सरकार इसे रोके जाने की बात कहती है, लेकिन अभी तक कोई प्रयास सामने नहीं आया है.

राहुल गांधी के देवियों वाले विवादित बयान से सीएम योगी भी नाराज, कहा- यही है इनकी दुर्गति का कारण

बिजली विभाग पर अवैध वसूली के लगाए आरोप
इस दौरान सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने जिले में बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों पर उपभोक्ताओं को बिजली चोरी के झूठे मामलों में फंसाकर अवैध वसूली किए जाने का आरोप भी लगाया है. बिजली महकमे के अधिकारी और कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए सपा सांसद ने कहा कि अवैध वसूली के लिए संभल शहर में ही लगभग 800 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी के झूठे मामले दर्ज किए गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news