समर सिंह के भोजपुरी गाने "इश्क कमीना" से मचाया धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल
Advertisement

समर सिंह के भोजपुरी गाने "इश्क कमीना" से मचाया धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय पर फ़िल्माया गया गाना 'इश्क कमीना' बहुत सुपर हिट हुआ था. अब उसी गीत के बोल पर भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह अपने स्टाइल में लेकर आए हैं. 

समर सिंह के भोजपुरी गाने "इश्क कमीना" से मचाया धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म शक्ति द पॉवर में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय पर फ़िल्माया गया गाना 'इश्क कमीना' बहुत सुपर हिट हुआ था. अब उसी गीत के बोल पर भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह अपने स्टाइल में लेकर आए हैं.  समर सिंह ने "इश्क कमीना" से धमाल मचा दिया है. यह धांसू वीडियो सॉन्ग टिप्स भोजपुरी ऑफिशियल पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. 

समर सिंह और नेहा राज की आवाज में इस गाने में जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. शानदार लोकेशन्स पर इसे भव्य रूप से शूट किया गया है और ऎक्ट्रेस कलरफुल कॉस्ट्यूम्स में बिजली गिरा रही है. समर सिंह येलो शर्ट व ब्लू जीन्स में और ऎक्ट्रेस भी पीले ड्रेस में कहर ढा रही हैं.  गाने को काफी भव्य रूप से ढेर सारे डांसर्स के साथ फ़िल्माया गया है. 

खुद समर सिंह भी इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने गाने का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और दर्शकों व फैन्स से इसे देखने के लिए कहा है. "गाना आ गया है. इश्क़ कमीना टिप्स भोजपुरी से. आप अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रहिए. इस गाने में समर सिंह के साथ ऎक्ट्रेस बहुत ज़्यादा खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही हैं. 

इस गीत को समर सिंह व नेहा राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गीत को लिखा है सोनू सरगम ने जबकि संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने. बता दें कि फ़िल्म शक्ति का ओरिजनल इश्क कमीना गीत समीर ने लिखा था, अनु मलिक संगीतकार थे और सोनु निगम, अल्का याग्निक ने गाया था.

WATCH LIVE TV

 

Trending news