संभल: 10 साल बाद निकाला दुश्मनी का बदला, घर में घुस सो रहे शख्स को चाकुओं से गोदा
X

संभल: 10 साल बाद निकाला दुश्मनी का बदला, घर में घुस सो रहे शख्स को चाकुओं से गोदा

Sambhal Crime: नौबत सिंह बीती रात अपने कमरे में सो रहा था. देर रात लगभग 2 बजे पड़ोसी गांव के 4 लोगों ने 10 साल पहले धान खरीदने के विवाद को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश में घर में घर में घुसकर नौबत सिंह की गला काटकर हत्या कर दी.

संभल: 10 साल बाद निकाला दुश्मनी का बदला, घर में घुस सो रहे शख्स को चाकुओं से गोदा

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल (Sambhal) में आधी रात को घर में घुसकर कमरे में सो रहे शख्स की गला काटकर नृशंस हत्या की घटना सामने आई है. पड़ोसी गांव के 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस नृशंस हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

यहां की है घटना
घटना संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र में भूडा बेगमपुर गांव में बीते बुधवार की रात 2 बजे की है. मृतक शख्स नौबत सिंह की पत्नी सावित्री द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, नौबत सिंह बीती रात अपने कमरे में सो रहा था. देर रात लगभग 2 बजे पड़ोसी गांव के 4 लोगों ने 10 साल पहले धान खरीदने के विवाद को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश में घर में घर में घुसकर नौबत सिंह की गला काटकर हत्या कर दी. नौबत सिंह की नृशंस हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए.

निर्मम तरीके से हत्या
घर में सो रहे नौबत सिंह की हत्या बेहद निर्मम और बहशियाना तरीके से की गई है. हत्यारों ने पहले नौबत सिंह का धारदार हथियार से गला काटा. गला काटने के बाद नौबत सिंह के चेहरे पर चाकू के ताबड़-तोड़ वार कर नौबत सिंह का चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया.

पुलिस का दावा जल्द करेगी घटना का खुलासा
एस पी चक्रेश मिश्र ने बताया की घटना की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम को भेजा. पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है. मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

मदरसों में दी जाती है आतंकवाद की शिक्षा, लालच देकर कराया जाता है धर्म परिवर्तन-संगीत सोम

Chandra Grahan 2021: जल्द लगने जा रहा है साल का आखिरी सबसे लंबा चंद्रग्रहण, जानें आपके ल‍िए शुभ या अशुभ

WATCH LIVE TV

 

Trending news