DM ऑफिस की सीढ़ियां नहीं चढ़ पा रहा था दिव्यांग फरियादी, जिलाधिकारी के फैसले से बदली किस्मत
Advertisement

DM ऑफिस की सीढ़ियां नहीं चढ़ पा रहा था दिव्यांग फरियादी, जिलाधिकारी के फैसले से बदली किस्मत

बीते बुधवार को एक दिव्यांग शख्स कर्ज माफी की फरियाद लेकर डीएम ऑफिस पहुंचा. कार्यालय की सीढ़ियों की ऊंचाई अधिक होने की वजह से वह अंदर नहीं पहुंच पा रहा था. 

संभल डीएम ने की दिव्यांग की मदद

संभल: यूपी के संभल जिले के डीएम संजीव रंजन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें डीएम संजीव रंजन अपने कार्यालय से बाहर आकर एक दिव्यांग की फरियाद सुनते नजर आ रहे हैं. प्रशासनिक जिम्मेदारी और मानवीय संवेदना के जज्बे को पेश करती डीएम की इस पहल की लोग जमकर तारीफ हो रही है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते बुधवार को एक दिव्यांग शख्स कर्ज माफी की फरियाद लेकर डीएम ऑफिस पहुंचा. कार्यालय की सीढ़ियों की ऊंचाई अधिक होने की वजह से वह अंदर नहीं पहुंच पा रहा था. ऑफिस में लोगों की शिकायत सुन रहे डीएम संजीव रंजन ने सीसीटीवी कैमरे से जुड़ी टीवी पर दिव्यांग को कार्यालय के अंदर आने के लिए परेशान देखा. इस पर डीएम खुद अपने कार्यालय से बाहर निकल कर आ गए और उसकी फरियाद सुनी. 

यह भी पढ़ें: नरेंद्र गिरी मौत मामला: आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर आज आएगा फैसला, CBI ने कोर्ट में दी एक और अर्जी

डीएम ने दिया मदद का आश्वासन
दिव्यांग ने डीएम को बताया कि उसने रोजगार के लिए बैंक से 50 हजार का कर्ज लिया था, लेकिन रोजगार नहीं चल पाया. इसकी वजह से वह बैंक का कर्ज नहीं चुका पा रहा है. इस पर डीएम ने दिव्यांग की मदद करने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही उसके पैर का इलाज कराने का भी भरोसा दिया है. वहीं, दिव्यांग  की गुहार सुनने वाले डीएम संजीव रंजन के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में बसपा ने ठोकी चुनावी ताल, इस सीट पर घोषित किया प्रत्याशी

Watch LIVE TV

Trending news