देश में तबलीगी और आतंकी सोच को बढ़ावा देने का काम पढ़े-लिखे मुस्लिम कर रहे, अनपढ़ नहीं- साध्वी प्राची
Advertisement

देश में तबलीगी और आतंकी सोच को बढ़ावा देने का काम पढ़े-लिखे मुस्लिम कर रहे, अनपढ़ नहीं- साध्वी प्राची

संभल में साध्वी प्राची ने कहा की तबलीगी और आतंकी विचार धारा की पाठशाला चलाने वाले आईएएस इफ्तखारूदीन का यह अकेला मामला नही है. जांच की जाए तो अभी और भी ऐसे तमाम मामले सामने आएंगे. 

देश में तबलीगी और आतंकी सोच को बढ़ावा देने का काम पढ़े-लिखे मुस्लिम कर रहे, अनपढ़ नहीं- साध्वी प्राची

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल मे साध्वी प्राची ने सीनियर आईएएस इफ्तखारूदीन की जमात की पाठशाला के वायरल वीडियो मामले में बड़ा बयान दिया है. बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने कहा है की हम तो बहुत पहले से ही चीख-चीख कर कह रहे थे की देश में तबलीगी और आतंकी सोच को बढ़ावा और हिंदुओं के धर्मांतरण के षडयंत्र की साजिशें, पढ़ें लिखे संवैधानिक पदों पर बैठे मुस्लिम कर रहे हैं न की अनपढ़ मुस्लिम. बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची आज संभल जिले के चंदोसी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी. 

World Heart Day 2021: जिले के सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटरों पर मनाया जा रहा है विश्व हृदय दिवस, जानें इस साल की थीम?

 

अनपढ़ मुस्लिम तो भोले भाले होते हैं- साध्वी
साध्वी प्राची ने यह भी कहा की तबलीगी और आतंकी विचार धारा की पाठशाला चलाने वाले आईएएस इफ्तखारू दीन का यह अकेला मामला नही है. जांच की जाए तो अभी और भी ऐसे तमाम मामले सामने आएंगे. साध्वी ने तबलीगी और आतंकी विचारधारा की पाठशाला चलाने वाले सीनियर इफ्तखारुदीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की हैं. 

शफीकुर्र रहमान बर्क और ओवैसी पर भी बोला हमला
साध्वी ने सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क और IMIMI के अध्यक्ष ओवैसी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा की यह बेशर्म और तालिबान समर्थक लोग हैं. कुर्सी के लिए देश को भी दांव पर लगा सकते हैं. बीजेपी सरकार में इनकी असलियत सामने आ गई है इसलिए बौखला कर उल्टे सीधे बयान देते रहते हैं.

मुस्लिम मदरसों पर भी कही ये बात
साध्वी प्राची ने मुस्लिम मदरसों पर भी निशाना साधते हुए कहा मदरसों में सुनियोजित तरीके से धर्मांतरण का षडयंत्र चलाया जा रहा है जिनका पर्दाफाश भी जल्द होगा. साध्वी ने आई ए एस इफ्तखारुदीन के वायरल वीडियो का मामला गंभीर बताते हुए जांच कर सख्त कानूनी सजा दिए जाने की मांग की है.

फिर बढ़ी ड्रैगन की दादागिरी: उत्तराखंड के बाराहोती में चीनी सैनिकों के घुसपैठ की चर्चा, पुल तोड़कर भागे

Gold Rate Today: सोने-चांदी में नरमी या उछाल, जानें लखनऊ-कानपुर में आज क्या चल रहा भाव

WATCH LIVE TV

 

Trending news