Crime News: भाभी को प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देवर ने पकड़ा, फिर प्रेमी के साथ मिलकर किया हैरान कर देने वाला काम
Advertisement

Crime News: भाभी को प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देवर ने पकड़ा, फिर प्रेमी के साथ मिलकर किया हैरान कर देने वाला काम

UP Crime News: मामला संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र के जनेटा गांव का है. संभल जिले के एसपी चक्रेश मिश्राने बताया कि 15 दिसंबर को थाना क्षेत्र के जनेटा गांव के जंगल में सरसो के खेत के एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी शिनाख्त जनेटा गांव के मुस्तफा के तौर पर हुई थी.

Crime News: भाभी को प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देवर ने पकड़ा, फिर प्रेमी के साथ मिलकर किया हैरान कर देने वाला काम

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर कलयूगी भाभी ने अवैध संबंध के बीच आड़े आ रहे देवर की हत्या कर दी. आरोपी महिला के मुताबिक कुछ दिन पहले वह अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध बना रही थी. तभी उसका सगा देवर मौके पर पहुंच गया और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर दुपट्टे से गला घोंटकर देवर की हत्या कर दी. परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  

संभल SP चक्रेश मिश्रा ने किया सनसनीखेज खुलासा
मामला संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र के जनेटा गांव का है. संभल जिले के एसपी चक्रेश मिश्राने बताया  कि 15 दिसंबर को थाना क्षेत्र के जनेटा गांव के जंगल में सरसो के खेत के एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी शिनाख्त जनेटा गांव के मुस्तफा के तौर पर हुई थी. मृतक मुस्तफा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक की हत्या के मामले का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस अंधे कत्ल के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और और सर्विलांस की टीमों को लगाया गया था.

ऐसे खुल गया पोल 
एसपी चक्रेश मिश्रा ने आगे बताया कि पुलिस की तफ्तीश में मृतक युवक मुस्तफा की भाभी मुस्कान का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध होने की जानकारी सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की भाभी मुस्कान और उसके प्रेमी सैफ अली से कड़ाई से पूंछतांछ की तो पूरा मामला खुल गया. मुस्कान ने अपने सगे देवर मुस्तफा की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने मुस्कान और उसके आशिक सैफ अली को गिरफ्तार कर लिया .

भाभी को प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते पकड़ लिया देवर
सगे देवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी महिला मुस्कान ने पुलिस को बताया कि उसके अपने प्रेमी सैफ अली से अवैध संबंध थे. 14 दिसंबर को घर में अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाए जाने के दौरान मुस्तफा ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था, रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद मुस्तफा ने उसे जमकर खरी खोटी सुनाई थी. 

देवर की हत्या कर भाभी शव को सरसो के खेत में फेंक दी 
इसी दौरान बदनामी के डर से उसने अपने प्रेमी की मदद से मुस्तफा का गला अपने दुपट्टे से घोंट दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मुस्तफा की हत्या को अंजाम देने के बाद अपने प्रेमी की मदद से मुस्तफा का शव रात के अंधेरे में जंगल में सरसो के खेत में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस युवक की हत्या की आरोपी महिला और उसके प्रेमी को जेल भेजे जाने के कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाने पर देसी गर्ल ने किया धांसू डांस, चारों ओर हो रही चर्चा

अरविंद अकेला कल्लू के 'नाच रे पतरकी' BHOJPURI SONG पर गांव की छोरी ने किया ऐसा डांस, VIDEO हुआ वायरल

WATCH LIVE TV

Trending news