पुलिस के चक्कर काटने के बाद भी नहीं मिला न्याय, तो पीड़िता ने CM योगी से मांगी इच्छा मृत्यु की अनुमति
Advertisement

पुलिस के चक्कर काटने के बाद भी नहीं मिला न्याय, तो पीड़िता ने CM योगी से मांगी इच्छा मृत्यु की अनुमति

मामला संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इच्छा मृत्यु की अनुमति के लिए भेजे गए पत्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

फाइल फोटो.

संभल: यूपी के संभल (Sambhal) में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से इच्छा मृत्यु (Euthanasia) की अनुमति देने की गुहार लगाई है. दरअसल, पीड़िता ने एक व्यापारी पर ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई न किए जाने से परेशान होकर उसने यह फैसला लिया है. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस उसे न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे एक महिला समेत 4 अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी केस दर्ज किया है और उन्हें परेशान कर रही है. 

क्या है मामला?
मामला संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इच्छा मृत्यु की अनुमति के लिए भेजे गए पत्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि चंदोसी कोतवाली क्षेत्र में मेंथा और एमसीएक्स का व्यापार करने वाले शख्स राजकुमार उर्फ राजू ने अपने ऑफिस में रिशेप्सनिस्ट की नौकरी पर रखा. इसके कुछ दिन बाद व्यापारी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके साथ बेहोशी की हालत में शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना ली. इसके बाद आरोपी राजू उसे ब्लैकमेल कर कई महीनों तक उसका यौन शौषण करता रहा. इतना ही नहीं आरोपी ने अपने कई दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया. 

ये भी पढ़ें- जमी-जमाई नौकरी छोड़ शख्स ने शुरू की हाइड्रोपोनिक खेती, सालाना होती है लाखों की कमाई

पुलिस पर फर्जी केस दर्ज करने का आरोप  
पीड़िता का आरोप है कि इस मामले को लेकर पिछले 1 साल से चंदौसी कोतवाली सहित पुलिस के सभी आला अफसरों के चक्कर काट-काट कर थक गई है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगा रही है. इसके बाबजूद पुलिस ने आज तक आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज नहीं किया. इसके बजाय उसे न्याय दिलाने के लिए पैरवी कर रहे 4 लोगों के खिलाफ आरोपी से अवैध वसूली की कोशिश के आरोप का फर्जी केस दर्ज कर दिया है. 

मामले में हो रही है जांच- सीओ
इन सभी चीजों से ही परेशान होकर युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को पत्र भेज कर इच्छा मृत्यु की मांग की है. पीड़ित युवती की शिकायत के मामले में चंदौसी क्षेत्र के सीओ गोपाल सिंह ने इस मामले में कोई भी जानकारी देने से इंकार करते हुए इतना ही बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं, आरोपी व्यापारी पीड़िता के आरोपों से साफ इनकार कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- BSP सुप्रीमो मायावती की मां का 92 साल की उम्र में निधन

WATCH LIVE TV

Trending news