'राम' वाले बयान पर संजय निषाद ने मांगी माफी, अखिलेश के लिए बोले-'जो घर न संभाल पाया वो प्रदेश क्या संभालेगा?'
Advertisement

'राम' वाले बयान पर संजय निषाद ने मांगी माफी, अखिलेश के लिए बोले-'जो घर न संभाल पाया वो प्रदेश क्या संभालेगा?'

Bhartiya Janata Party की सहयोगी पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने राजा दशरथ के पुत्र राम (Lord Rama) पर जो विवादित बयान दिया था अब उस पर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा है कि बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया है. 

'राम' वाले बयान पर संजय निषाद ने मांगी माफी, अखिलेश के लिए बोले-'जो घर न संभाल पाया वो प्रदेश क्या संभालेगा?'

मयूर शुक्ला/फतेहपुर: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) की सहयोगी पार्टी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने राजा दशरथ के पुत्र राम (Lord Rama) पर जो विवादित बयान दिया था अब उस पर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा है कि बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर मेरे बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं भगवान राम से माफी मांगता हूं.

यूपी चुनाव से पहले संजय निषाद की BJP को दो टूक, भगवान राम को लेकर दिया ये विवादित बयान 

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

संजय निषाद ने फिर से विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष निषाद पार्टी और बीजेपी के गठबंधन से निराश हैं. इसलिए मेरे बयान को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. निषाद राज और भगवान राम की गहरी दोस्ती रही है. संजय निषाद ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष पर अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने परिवार को संभाल नहीं पाया वह कैसे प्रदेश को संभाल पाएगा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह अपने चाचा और पिता को धोखा दे सकता है तो राज्य की जनता को भी धोखा दे सकता है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था  पूरी तरह से ठप थी.

भगवान राम को लेकर दिया था विवादित बयान
बता दें कि बीते सोमवार को संगमनगरी में मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम को लेकर एक विवादित बयान भी दिया था. संजय निषाद ने कहा था कि भगवान श्री राम और निषाद राज का जन्म मखौड़ा घाट पर हुआ. पुत्रयेष्ठ कामी यज्ञ में नियोग विधि से खीर खिलाने के बहाने हुआ, निषाद ने कहा खीर खाने से कोई बच्चा नहीं होता. संजय निषाद ने भगवान श्री राम को राजा दशरथ का तथाकथित पुत्र बताया. संजय निषाद ने बताया कि श्रीराम असली पुत्र श्रृंगऋषि निषाद हैं. 

भगवान श्री राम को लेकर संजय निषाद ने कहा की उनके माता-पिता उन्हे नहीं समझ सके, यहां तक की अयोध्या वासी भी भगवान श्री राम को नहीं समझ पाए. लेकिन निषाद राज पहले ऐसी शक्ति थी, जिन्होने भगवान श्री राम को पहचाना. यह बात उन्हे इजरायल के एक लायब्रेरी में पता चली. उन्होने कहा की भगवान श्री राम की पहचान राजा निषाद को थी, इसलिए वे भगवान के समान हैं. इसलिए राजा निषाद और भगवान श्री राम की गले मिलते हुई भव्य प्रतिमा लगाई जाए.

बुंदेलखंड की धरती से चुनावी शंखनाद करेंगी अनुप्रिया पटेल, बांदा-महोबा-अयोध्या में बड़ी रैली 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news