अमेठी सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर स्कूली बस पलटी, 15 बच्चे घायल
Advertisement

अमेठी सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर स्कूली बस पलटी, 15 बच्चे घायल

यूपी के अमेठी जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. बच्चों भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा (school bus palette) गई. हादसे में बस पर सवार आधा दर्जन बच्चे घायल (children injured)  हो गए.

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. बच्चों भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा (school bus palette) गई. हादसे में बस पर सवार आधा दर्जन बच्चे घायल (children injured)  हो गए. घायल बच्चों (children injured) को अनन फानन में हास्पिटल पहुंचाया गया. 

बारामसी चौराहे के पास हुआ हादसा 
हादसा कोतवाली क्षेत्र के कुशीतली गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुकाबिक डीआर पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर बारामसी चौराहे से गौरीगंज की ओर जा रही थी. मोड़ पर बस अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई. सभी बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे. कुछ को मामूली तो कुछ को गंभीर चोटें आईं. कई बच्चों के फ्रैक्चर हो गया है.

ये बच्चे हुए घायल 
हादसे में आदित्य पांडे, किरण मिश्रा, माधवी तिवारी, शिवम,  इंद्रजीत, छाया, मुस्कान, महक, खुशी, स्नेहा, हिमांशु, रवि मौर्या, आरती यादव, अर्चना और मोहम्मद आरिफघायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक स्कूल  बस का परमिट और फिटनेस एक्सपायर हो चुका है. इसके बाद भी स्कूली बस बेरोकटोक सड़कों पर दौड़ रही थी. एसपी दिनेश सिंह का कहना है कि आरटीओ विभाग से जानकारी की जा रही है. अगर बस का फिटनेस नहीं है तो कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news