शिव कुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में फूड का सैंपल भरने वाला घूसखोर अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ है. विजिलेंस की टीम ने छापेमारी करके चीफ फूड इंस्पेक्टर को 12 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. चीफ फूड स्पेक्टर विजय वर्मा मीट का लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था. फिलहाल बिजनेस की टीम अधिकारी को गिरफ्तार करके बरेली एंटी करप्शन कोर्ट ले गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 हजार रुपये पहले दे चुका था
दरअसल कयूम कुरेशी नाम का मीट कारोबारी ने मीट का लाइसेंस बनवाने के लिए आवेदन किया था. लाइसेंस जारी करने की एवज में खाद्य एवं औषधि प्रशासन के चीफ फूड इंस्पेक्टर विजय वर्मा ने 12 हजार की रिश्वत मांगी थी. शिकायतकर्ता 10 हजार पहले दे चुका था. इसके बाद शिकायतकर्ता ने बरेली की विजिलेंस टीम से शिकायत की थी.  
यह भी पढ़ें: Lalitpur:बहु ने ही कुल्हाड़ी से सास का किया मर्डर, आरोपी महिला पहुंची सलाखों के पीछे
आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया
शिकायत के बाद बिजनेस टीम ने 2-2 हजार के नोटों में गुलाबी रंग लगाकर शिकायतकर्ता के हाथों रिश्वत दिलवाई, जब चीफ फूड इंस्पेक्टर रुपए गिन रहा था तो टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद चीफ फूड इंस्पेक्टर विजय वर्मा को टीम अपने साथ लेकर बरेली रवाना हो गई है. फोन पर बातचीत के दौरान बिजनेस टीम के इंस्पेक्टर भूपेश राय ने की फूड इंस्पेक्टर के रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े जाने और कोर्ट में पेश करने की पुष्टि की है.


WATCH: नपुंसकता हो या फिर अस्थमा, पिपली का सेवन दे सकता है चौंकाने वाले फायदे